Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. IPL के पूर्व चेयरमैन Lalit Modi को निमोनिया और कोविड अटैक, बताया हेल्थ अपडेट

IPL के पूर्व चेयरमैन Lalit Modi को निमोनिया और कोविड अटैक, बताया हेल्थ अपडेट

ललित मोदी ने बताया है कि दो बार कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वह पिछले एक सप्ताह से 24 घंटे ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. उन्हें निमोनिया भी है.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक सप्ताह से 24 घंटे ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. ललित मोदी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में यह खुलासा किया है. ललित मोदी ने कहा कि वह दो सप्ताह में दो बार कोविड से संक्रमित हुए और उन्हें “गहरा निमोनिया” है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी तस्वीर भी जारी की है.

पढ़ें :- राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज राष्ट्रपति भवन उद्यान उत्सव-2023 का करेंगी उद्घाटन, पढ़ें

बता दें कि आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी मौत के मुंह से बाहर निकल आए है. उन्हें इंफ्लूएंजा, निमोनिया के साथ दो हफ्ते में दो बार कोविड हुआ था. इसकी जानकारी ललित मोदी ने खुद दी. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ललित मोदी ने बताया कि डॉक्टर और बेटा कुशल एयर एम्बुलेंस से मुझे लंदन लाए और मेरा इलाज कराया, इस वजह से मैं मौत के मुंह से वापस आ सका, लेकिन अभी भी मुझे 24 घंटे बाहरी ऑक्सीजन पर ही रहना पड़ता है.

सुष्मिता सेन संग रिश्ते को लेकर थे चर्चा में

ललित मोदी बीते साल एक बार फिर सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते का एलान किया था. 14 जुलाई 2022 को ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ही सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते को लेकर खुलासा करते हुए दोनों की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं. हालांकि, सुष्मिता सेना ने आईपीएल फाउंडर के साथ डेटिंग को लेकर कोई पुष्टि नहीं की.

Lalit Modi ने की थी IPL की शुरुआत

पढ़ें :- ईरान में भूकंप के झटके, दो की मौत, 122 घायल; 5.9 की रही तीव्रता

बता दें कि ललित मोदी ने आईपीएल की शुरुआत की थी. वो साल 2005 से 2010 तक बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रहे थे. 2008 से 2010 तक आईपीएल के अध्यक्ष और कमिश्नर रहे. 2010 में ललित को धांधली के आरोप में आईपीएल कमिश्नर के पद से बर्खास्त कर दिया गया था. उन्हें बीसीसीआई से भी हटा दिया गया था. मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपों के बाद 2010 में ललित देश से फरार हो गए थे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com