Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu kashmir: राजौरी में आतंकियों ने की गोलीबारी ,फायरिंग में 3 लोगों की मौत, 7 अन्य घायल

Jammu kashmir: राजौरी में आतंकियों ने की गोलीबारी ,फायरिंग में 3 लोगों की मौत, 7 अन्य घायल

Jammu kashmir terrorist attack: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों ने फायरिंग कर दी है,राजौरी के डांगरी गांव में रविवार देर रात को आतंकियो के द्वारा फायरिंग में 7 लोग घायल हो गए है,और 3 लोगो कि मौत हो गई है,घायलो को इलाज के लिए राजौरी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है,साथ ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Srinagar: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों ने फायरिंग कर दी है,राजौरी के डांगरी गांव में रविवार देर रात को आतंकियो के द्वारा फायरिंग में 7 लोग घायल हो गए है,और 3 लोगो कि मौत हो गई है,घायलो को इलाज के लिए राजौरी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है,साथ ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर के गुलमर्ग स्कीइंग रिजॉर्ट के ऊपरी इलाकों में भारी हिमस्खलन, कई के फंसे होने की आशंका - देखें वीडियो

 
राजौरी के अस्पताल में मेडिकल सुप्रीटेंडेंट डॉ महमूद ने बताया, “राजौरी के डांगरी इलाके में फायरिंग की घटना में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज जारी है. पुलिस और जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गए हैं. घायलों के शरीर में कई गोलियां बरामद हुई हैं.”मृतकों की पहचान सतीश कुमार पुत्र सतपाल, दीपक कुमार पुत्र सतपाल, प्रीतम लाल पुत्र लाल चंद के तौर पर हुई है. वहीं घायलों की पहचान सरोज बाला पत्नी सतीश कुमार, रोहित पंडित, शुभ शर्मा पुत्र सतीश कुमार, पवन कुमार पुत्र सतपाल, सुशील कुमार पुत्र कुंदन लाल, शिव पाल, आरोषी शर्मा पुत्री सतीश कुमार के रूप में हुई है.

 
ADGP(एडीजीपी) जम्मू मुकेश सिंह ने बताया कि राजौरी के डांगरी गांव में करीब 50 मीटर की दूरी पर अलग-अलग तीन घरों में फायरिंग की गई. इसमें घायल दो नागरिकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, आठ घायलों में से एक अन्य व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घायलों का इलाज जीएमसी अस्पताल में किया जा रहा है. बताया जा रहा है तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं और इनके शरीर में कई गोलियां लगी हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com