Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu kashmir news: श्रीनगर में सुरक्षा बलों पर हुआ ग्रेनेड हमला, एक व्यक्ति हुआ घायल, कुछ संदिग्धों को पकड़ा गया

Jammu kashmir news: श्रीनगर में सुरक्षा बलों पर हुआ ग्रेनेड हमला, एक व्यक्ति हुआ घायल, कुछ संदिग्धों को पकड़ा गया

Jammu Blast: श्रीनगर से रविवार को हमले की खबर सामने आई है,श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड फेककर हमला किया गया,इस हमले में एक व्यक्ति घायल हो गया,सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि इस घटना के बाद कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है,यह आतंकी हमला ऐसे समय में हुआ है जब आगामी गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर अधिकारी हाई अलर्ट पर हैं.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Jammu kashmir news:श्रीनगर से रविवार को हमले की खबर सामने आई है,श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड फेककर हमला किया गया,इस हमले में एक व्यक्ति घायल हो गया,सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि इस घटना के बाद कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है,यह आतंकी हमला ऐसे समय में हुआ है जब आगामी गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर अधिकारी हाई अलर्ट पर हैं.

पढ़ें :- Earthquake: जम्मू-कश्मीर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 3.2 की गई दर्ज

इस घटना पर श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट किया, ‘ईदगाह क्षेत्र में आतंकवादियों ने एक ग्रेनेड फेंका, जिससे अब्दुल रशीद देवा के बेटे और श्रीनगर के संगम निवासी एजाज अहमद देवा (32) को छर्रे लगने से मामूली चोटें आईं.’ अधिकारियों ने कहा कि घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत खतरे से बाहर है. उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया गया है .

एक अन्य ट्वीट में पुलिस ने कहा कि घायल शख्स को एसकेआईएमएस अस्पताल सौरा में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. पुलिस ने कहा, ‘इसके अलावा, कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए पकड़ा गया है.’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com