1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्विटर को कहा गुडबाय, ट्रोलिंग के बाद छोड़ा, बोले- ‘शांति चाहता हूं…’

फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्विटर को कहा गुडबाय, ट्रोलिंग के बाद छोड़ा, बोले- ‘शांति चाहता हूं…’

फिल्म निर्माता करण जौहर कह दिया ट्विटर को गुडबाय। करण जौहर हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किए गए थे, उसके बाद फिल्ममेकर ने ट्विटर छोड़ने का फैसला कर लिया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Karan Johar: मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर हमेशा हेडलाइन्स में बने रहते है उसकी वजह है उनका टॉक शो कॉफी विद कारण। फिल्म निर्माता ट्विटर पर काफी सक्रिय और लोकप्रिय हैं और अक्सर माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने विचार और राय साझा करते हैं। हालांकि, वह अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं, यही वजह है कि सोमवार को, करण जौहर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर से बाहर निकलने की घोषणा की। उन्होंने ट्विटर छोड़ने का ऐलान ट्विटर पर ही किया और उनके ट्वीट में लिखा था, अधिक सकारात्मक ऊर्जा के लिए जगह बना रहा हूं और यह उसी दिशा में एक कदम है। अलविदा ट्विटर!”।

पढ़ें :- करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक -सबा ने लूटी महफिल

बता दें कि, Karan Johar कभी अपने काम को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार ट्रोल होते हैं। उन्हें हाल ही में अपने चैट शो कॉफ़ी विद करण के लिए ट्रोल होना पड़ा था। कॉफ़ी विद करण के बारे में बात करते हुए, करण ने शो की सफलता के बाद बॉलीवुड हंगामा के साथ अपनी खुशी साझा की और कहा कि वह कुछ लोगों के कारण अपने होने का तरीका नहीं बदलना चाहेंगे। “मैं वही करना चाहता हूं जो मुझे अच्छा लगता है। कॉफी विद करण करने से मुझे खुशी मिलती है। बेशक, वहाँ बहुत सारी प्रतिक्रियाएँ आ रही थीं जैसे करण आलिया के बारे में इतना क्यों बात कर रहे हैं? वह लोगों की सेक्स लाइफ के बारे में इतनी बात क्यों करते हैं? और मुझे पसंद है, वास्तव में, मैं इन चीजों के बारे में नहीं सोचता”।

उन्होंने आगे शो के पीछे अपने विचार बताए। “शायद मैं लोगों के यौन जीवन के बारे में उत्सुक हूं इसलिए मैंने उनके बारे में पूछा। शायद मुझे आलिया पर बहुत गर्व है, और यह मेरी हर बातचीत में सामने आता है। ‘यह सिर्फ एक टॉक शो है, जो एक सेरेब्रल टॉक शो भी नहीं है।’ यह एक फालतू, मजेदार टॉक शो है। लेकिन लोगों ने वास्तव में लंबे कॉलम में इसका विश्लेषण किया है और मैं लगभग खुश हूं कि उनके पास शो का विश्लेषण करने के लिए दुनिया में हर समय है। मैं इसे इतना समय नहीं दूंगा। मुझे नहीं पता कि वे क्यों हैं”।

अगर इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो करण आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह अगले साल रिलीज होने वाली है। साथ ही, धर्मा प्रोडक्शंस ने हाल ही में इंडस्ट्री में 10 साल पूरे किए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...