Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दुस्साहसः संभल में दिनदहाड़े सीएमओ आवास का तोड़ा ताला, मचा हड़कंप

दुस्साहसः संभल में दिनदहाड़े सीएमओ आवास का तोड़ा ताला, मचा हड़कंप

यूपी के संभल जिले के बहजोई थाना इलाके में दिनदहाड़े सीएमओ आवास का ताला तोड़कर चोरों ने पूरे घर को खंगाल डाला, मगर कोई सामान नहीं ले जा सके। सीएमओ आवास पर चोरों की दस्तक से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सीएमओ की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

By Rakesh 

Updated Date

संभल। यूपी के संभल जिले के बहजोई थाना इलाके में दिनदहाड़े सीएमओ आवास का ताला तोड़कर चोरों ने पूरे घर को खंगाल डाला, मगर कोई सामान नहीं ले जा सके। सीएमओ आवास पर चोरों की दस्तक से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सीएमओ की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

पढ़ें :- भैंस चोरी की योजना बनाते चोरों को पुलिस ने घेरा, मुठभेड़ में तीन गिरफ्तार

संभल जिले की मुख्य चिकित्सा अधिकारी तरन्नुम रजा का आवास बहजोई थाना इलाके के रेलवे रोड पर स्थित है। सीएमओ के मुताबिक गुरुवार की दोपहर वह अपने कार्यालय में मौजूद थीं। जबकि उनके पति चंदौसी गए हुए थे। इसी बीच दोपहर के वक्त चोर उनके आवास के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर घर में दाखिल हो गए और पूरे आवास को खंगाल डाला। हालांकि चोर कोई सामान नहीं ले जा सके।

सीएमओ ने बताया कि चोरी की जानकारी उस वक्त हुई जब उनका अधीनस्थ उनके आवास पर गया था, जहां उसने मुख्य द्वार का ताला टूटा देखा और दरवाजा खुला पाया। उधर सीएमओ आवास में दिनदहाड़े चोरों के दाखिल होने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बहजोई थाना प्रभारी विद्युत गोयल सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा।

पुलिस क्षेत्राधिकारी बहजोई दीपक कुमार तिवारी ने बताया कि सीएमओ आवास में चोरों ने घुसकर चोरी की कोशिश की लेकिन वह कुछ नहीं ले जा सके। पुलिस चोरों का पता लगाने में जुट गई है।

पढ़ें :- बाराबंकी में खेत का मेड़ काटने को लेकर दो भाइयों में जमकर मारपीट, एक की मौत, पांच घायल, जमकर चले लाठी, डंडे और ईंट-पत्थर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com