1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. प्रधानमंत्री, सोनिया, मुलायम समेत विभिन्न दलों के नेताओं ने की लोकसभा अध्यक्ष से मुलाकात

प्रधानमंत्री, सोनिया, मुलायम समेत विभिन्न दलों के नेताओं ने की लोकसभा अध्यक्ष से मुलाकात

लोकसभा और राज्यसभा के अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गई, इसके बाद पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, सपा संरक्षक मुलायम सिंह लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिले।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 07 अप्रैल। लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से उनके कार्यालय में मुलाकात की।

पढ़ें :- मुंबई में हुआ बड़ा हादसा, बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर कार दुर्घटना में पांच लोगों की मौत, 13 घायल

गुरुवार को लोकसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई। राज्यसभा की कार्यवाही भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के साथ ही संसद के बजट सत्र का समापन हो गया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, नेशनल कांफ्रेस के फारुख अब्दुल्ला, तृणमूल कांग्रेस के सुदीप बंदोपाध्याय समेत द्रविड़ मुनेत्र कषगम, अन्न्द्रमुक, वाईएसआर कांग्रेस और अन्य दलों के नेताओं ने बिरला से उनके कार्यालय में मुलाकात की।

बिरला ने इस मुलाकात की तस्वीर ट्वीट करते हुए कहा कि सभी दलों के नेताओं से आग्रह किया कि सदन की गरिमा को बढ़ाने तथा चर्चा- संवाद के स्तर को और ऊंचा उठाने के लिए सामूहिक प्रयासों की आवश्यकता है। आशा है सभी दल इसमें सक्रिय सहयोग देंगे।

पढ़ें :- Ghaziabad News:मनोरंजन का साधन LED टीवी घर मे लाया मातम,TV ब्लास्ट से एक युवक की मौत तीन अन्य घायल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...