Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Maharashtra News:कोयला लोड 20 मालगाड़ी पटरी से उतरी,डाउन और अप रूट में जगह-जगह रुकीं ट्रेनें

Maharashtra News:कोयला लोड 20 मालगाड़ी पटरी से उतरी,डाउन और अप रूट में जगह-जगह रुकीं ट्रेनें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Maharashtra News:महाराष्ट्र में नागपुर के मलखेड और तिमतला स्टेशन के बीच 20 कोयला लोडेड वैगन के पटरी से उतरने की खबर सामने आई है,यह घटना रविवार को रात 11 बजकर 20 मिनट पर हुई जिससे इस खंड पर Down और Up लाइन प्रभावित हुई है,इस घटना के बाद कई ट्रेनों को डायवर्ट और शॉर्ट टर्मिनेट किया गया है और कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है,यात्री किसी भी जानकारी के लिए 0712-2544848 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं,सेंट्रल रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए ये हेल्पलाइन नंबर जारी किया है

पढ़ें :- उदयपुर लोकसभा क्षेत्र में दिख रहा दिलचस्प मुकाबला: क्या बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस लगा पाएगी सेंध

इस घटना की सूचना मिलने के बाद रेलवे स्टेशन प्रबंधन से लेकर रेल मुख्यालय तक मे हडकंप मच गया. मालगाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होते ही सेक्शन पर रेल यातायात भी प्रभावित हो गई है. त्योहार के सीजन में इस घटना से यात्रियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ेगा. जाहिर है कि त्योहार के समय काफी संख्या में लोग अपने घर के लिए रवाना होते है. और इस दौरान लोग सुविधा के लिए ट्रेन को प्राथमिकता देते हैं.

घटना के बाद रेलवे अधिकारियों ने रेलवे लाइन जल्द सुचारू रूप से चालू हो इसके लिए प्रयास शुरू कर दिया है. अधिकारियों के अनुसार उम्मीद है कि जल्दी लाइन सुचारू रूप से चालू हो जाएगी. ट्रैक को दुरुस्त कर जल्दी सेवा पुन: बहाल की जाएगी.

Advertisement