Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः गोरखपुर में असलहे के साथ वीडियो बनाना पड़ा महंगा, वायरल होते ही दो गिरफ्तार, तीन फरार

यूपीः गोरखपुर में असलहे के साथ वीडियो बनाना पड़ा महंगा, वायरल होते ही दो गिरफ्तार, तीन फरार

यूपी के गोरखपुर जिले में पुलिस ने असलहे के साथ इंटरनेट मीडिया पर वीडियो बनाने के आरोप में दो को गिरफ्तार किया है। वीडियो में पांच युवक दो राइफल के साथ हैं और रंगदारी चलेला गाना बज रहा है।

By Rakesh 

Updated Date

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर जिले में पुलिस ने असलहे के साथ इंटरनेट मीडिया पर वीडियो बनाने के आरोप में दो को गिरफ्तार किया है। वीडियो में पांच युवक दो राइफल के साथ हैं और रंगदारी चलेला गाना बज रहा है।

पढ़ें :- हरियाणाः मांगें मनवाने के लिए सरकार को विवश कर रहे किसान, कहा- शुभकरण की मौत के लिए सरकार जिम्मेदार

इंटरनेट पर ‘जिला रहेला अपना गुरुर में, बाकी रंगदारी चलेला गोरखपुर में’ गाने पर दो असलहे संग 5 लोगों के वीडियो वायरल मामले में रामगढ़ताल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान लहसडी, भागलपुर निवासी सुधीर कुमार साहनी व बेलीपार के चेरिया निवासी राजू प्रसाद निषाद के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। वीडियो 3 साल पुराना बताया जा रहा है।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे 5 युवक दो असलहों के संग थे और उसमें ‘रंगदारी चलेला गोरखपुर में’ गाना बज रहा था। वीडियो के आधार पर पांचों युवकों की पहचान प्रापर्टी डीलर सुधीर साहनी, राजू प्रसाद, कैम्पियरगंज निवासी नंदू, सौरभ के रूप में हुई। जिसके आधार पर सुधीर को गिरफ्तार किया गया।

तीन साल पुराना बर्थ-डे पर बनाया गया था वीडियो

उसने बताया कि बुधवार को उसका बर्थ-डे था। तो उसने तीन साल पुराना बर्थडे पर बनाया वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। बताया कि दोनों असलहे राजू प्रसाद के नाम से हैं। जिसके बाद राजू को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस फरार आरोपियों नंदू व सौरभ की तलाश कर रही है।

पढ़ें :- हरियाणाः बल्लभगढ़ में टेंट लगाने को लेकर दो पक्ष भिड़े

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com