1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बनारस में ममता को काले झंडे दिखाए जाने पर तृणमूल भाजपा में जुबानी जंग तेज

बनारस में ममता को काले झंडे दिखाए जाने पर तृणमूल भाजपा में जुबानी जंग तेज

तृणमूल कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि भाजपा ममता से डरती है। उत्तर प्रदेश में ममता का पैर पड़ने की वजह से नरेन्द्र मोदी के पांव डगमगाने लगे हैं इसलिए उन्हें काले झंडे दिखाए जा रहे हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की 102 नगर पालिकाओं के प्रचंड जीत का परचम लहराकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा विरोधी रैली करने पहुंची ममता को काले झंडे दिखाए जाने को लेकर बंगाल में तकरार तेज हो गई है। सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ममता से डरती है इसलिए एक महिला को डराने धमकाने के लिए उन्हें काले झंडे दिखा रही है।

पढ़ें :- IGL ने बढ़ाए पीएनजी के दाम, अब महंगी हो गई पाइप लाइन वाली घरेलू गैस

दूसरी ओर भाजपा ने भी इस पर पलटवार किया है। तृणमूल कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि भाजपा ममता से डरती है। उत्तर प्रदेश में ममता का पैर पड़ने की वजह से नरेन्द्र मोदी के पांव डगमगाने लगे हैं इसलिए उन्हें काले झंडे दिखाए जा रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार सुबह कहा कि ममता बनर्जी महिला नहीं हैं, वह बाघिनी हैं। कोई ऐसा ना कहे कि महिला को काले झंडे दिखाये जा रहे हैं। बाघिनी कभी महिला नहीं होती। उत्तर प्रदेश जाकर अपना लिंग बदल रही हैं। उन्होंने तो प्रधानमंत्री, राज्यपाल तक को काले झंडे दिखाए हैं। इस बार उन्हें समझ में आया होगा कि काले झंडे देखने पर कैसा लगता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...