Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सुल्तानपुर में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, बाइक में पेट्रोल डलवाने जा रहा था युवक

सुल्तानपुर में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, बाइक में पेट्रोल डलवाने जा रहा था युवक

यूपी के सुल्तानपुर जिले में बदमाशों ने युवक को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। गोली युवक के पैर में लगी है। उसे सीएचसी से राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। बताया जाता है कि युवक पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने जा रहा था। घटना जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के गंगापुर गांव की है।

By HO BUREAU 

Updated Date

सुल्तानपुर। यूपी के सुल्तानपुर जिले में बदमाशों ने युवक को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। गोली युवक के पैर में लगी है। उसे सीएचसी से राजकीय मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। बताया जाता है कि युवक पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने जा रहा था। घटना जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के गंगापुर गांव की है।

पढ़ें :- हरदोई में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, तीन की मौत

कोतवाली क्षेत्र के धरसौली गांव निवासी आदित्य सिंह (22) पुत्र कर्मराज सिंह रविवार शाम रामापुर के एक युवक के साथ बाइक में तेल डलवाने पेट्रोल पंप पर जा रहा था। गंगापुर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने रास्ता रोक कर आदित्य को गोली मार दी। गोली युवक के दाहिने पैर में लगी और वह घायल होकर गिर गया। आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचते हमलावर फरार हो गए थे।

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने आदित्य को सीएचसी जयसिंहपुर पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ित से घटना के संबंध में पूछताछ की। कोतवाल जयसिंहपुर प्रेम चंद्र सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध है। परिजनों की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com