Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कासगंज में जमीन विवाद में चले लाठी-डंडे, युवक पर चढ़ाया ट्रैक्टर, मौत, 4 गंभीर घायल

कासगंज में जमीन विवाद में चले लाठी-डंडे, युवक पर चढ़ाया ट्रैक्टर, मौत, 4 गंभीर घायल

यूपी के कासगंज जिले की सोरों कोतवाली क्षेत्र के बरोदा गांव में दो पक्षों में जमीन विवाद के चलते जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में लाठी-डंडे भी चले। इस दौरान आरोपियों ने एक युवक पर ट्रैक्टर भी चढ़ा दिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जब कि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी सोरों में भर्ती कराया।

By HO BUREAU 

Updated Date

कासगंज। यूपी के कासगंज जिले की सोरों कोतवाली क्षेत्र के बरोदा गांव में दो पक्षों में जमीन विवाद के चलते जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में लाठी-डंडे भी चले। इस दौरान आरोपियों ने एक युवक पर ट्रैक्टर भी चढ़ा दिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जब कि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी सोरों में भर्ती कराया।

पढ़ें :- कर्ज में डूबे युवक ने ज़हरीला पदार्थ खाकर दी जान, परिजनों में कोहराम

जहां से चिकित्सकों ने चारों लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। कासगंज जिले की कोतवाली सोरों क्षेत्र के बरोदा गांव में शिवराम व गांव के ही हरिओम के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार की शाम को हरिओम अपने परिजनों के साथ खेत पर जुताई कर रहा था। तभी शिवराम का पुत्र मानपाल व भतीजा अमर सिंह, रूकमेश व भाई राम भरोसे खेत पर पहुंच गए और खेत की जुताई का विरोध करने लगे।

जिसपर हरिओम के परिजन तेजन्द्र पुत्र रविंद्र व राजेश्वर व रविंद्र पुत्रगण फोरन सिंह वहां आ गए और लाठी डंडों से मानपाल व उसके साथियों से मारपीट करने लगे। इसी दौरान दंबगों ने मानपाल पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिससे मानपाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अमर सिंह, रूकमेश व रामभरोसे गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी सोरों में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने चारों लोगों को इलाज़ के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com