1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Mohammed Zubair Arrested : जुबैर की गिरफ्तारी पर उठ रहे सवालों पर BJP ने कहा- मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी को न्यायसंगत

Mohammed Zubair Arrested : जुबैर की गिरफ्तारी पर उठ रहे सवालों पर BJP ने कहा- मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी को न्यायसंगत

अल्ट न्यूट फेक्ट चेक की निष्पक्षता पर सवाल उठाते हुए भाटिया ने कहा कि इस तरह का काम चयनित ढंग से नहीं किया जाना चाहिए। आपका काम केवल एक राजनीतिक दल और एक समुदाय को ही ‘सूट’ करे ये सही पैमाना नहीं हो सकता है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 28 जून। बीजेपी ने मंगलवार को ‘अल्ट न्यूज’ के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी को न्यायसंगत बताया है। पार्टी ने गिरफ्तारी के विरोध में कुछ पत्रकारों और नेताओं की ओर से जुबैर के समर्थन में आए बयानों पर कहा कि देश में एक ऐसा जहरीला इकोसिस्टम तैयार किया गया है कि पहले गिरफ्तार होने वाला ‘पापी’ को बाकी ’पापी’ बचाने में जुट जाते हैं।

पढ़ें :- कांग्रेस में पड़ी फूट! गोवा कांग्रेस के 11 में से 8 विधायक आज बीजेपी में शामिल होंगे: प्रदेश पार्टी अध्यक्ष शेत तनावड़े

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल के जवाब में कहा कि एक सार्वजनिक हस्ती को जिम्मेदारी के साथ सोशल मीडिया पर सामग्री पोस्ट करनी चाहिए। उनके कुछ ट्वीट से देश में कई लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। पुलिस और जांच एजेंसियां अपना निष्पक्षता के साथ काम कर रही हैं। न्याय व्यवस्था अपने ढंग से काम करेगी।

वहीं अल्ट न्यूट फेक्ट चेक की निष्पक्षता पर सवाल उठाते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि इस तरह का काम चयनित ढंग से नहीं किया जाना चाहिए। आपका काम केवल एक राजनीतिक दल और एक समुदाय को ही ‘सूट’ करे ये सही पैमाना नहीं हो सकता।

गौरतलब है कि अल्ट न्यूज वायरल हो रहे समाचारों और अन्य सामग्री के तथ्यों की जांच करने से जुड़ा एक पोर्टल है। उसके सह संस्थापक मोहम्मद जुबैर पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाएं आहत करने वाली सामग्री पोस्ट की है। इसकी जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने जुबैर को मामले में गिफ्तार किया है। उनकी गिरफ्तारी के बाद कई पत्रकार और राजनीतिक दलों के नेताओं ने ट्वीट के जरिए अपना विरोध जताया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...