Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. ग्वालियर: डबरा में व्यापारी के साथ हुई 35 लाख की लूट , 4 आरोपी गिरफ्तार, 7 लाख की नगदी बरामद

ग्वालियर: डबरा में व्यापारी के साथ हुई 35 लाख की लूट , 4 आरोपी गिरफ्तार, 7 लाख की नगदी बरामद

मध्यप्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने डबरा में मंडी कारोबारी के साथ फिल्मी स्टाइल में हुई 35 लाख रुपए की लूट की वारदात का खुलासा हो गया है.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

ग्वालियर पुलिस ने डबरा में व्यापारी के साथ हुई 35 लाख रुपये की लूट का खुलासा कर दिया है, पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटी गई रकम में से 7 लाख रुपये बरामद कर लिए है जबकि शेष रकम और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. ग्वालियर आईजी एडीजीपी डी श्रीनिवास वर्मा ने आरोपियों को पकड़ने वाली टीम को कैश रिवार्ड देने की घोषणा की है.

पढ़ें :- कोस्टार पूजा हेगड़े के भाई की शादी में पहुंचे सलमान खान,फैमिली के साथ तस्वीरें हुई वायरल

बता दें कि 22 नवंबर को डबरा सिटी थाना क्षेत्र के ठाकुर बाबा रोड पर गल्ला व्यापारी सेवकराम बजाज के साथ 35 लाख रुपए की लूट हुई थी. सेवकराम बैंक से नकदी निकालकर अपने सहयोगी जगन के साथ बाइक से दफ्तर आ रहे थे. उसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें पीछे से ओवरटेक करते हुए कट्टे की नोक पर उनके 35 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया. ये पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई थी.

ग्वालियर क्राइम ब्रांच के 150 से ज्यादा जवानों की कई टीमें बनाई गई और MP के साथ ही UP, राजस्थान और दिल्ली सहित अन्य राज्यों में दबिश देने पहुंची. इन राज्यों के 500 से ज्यादा CCTV खंगाले, 6 दिनों की रिकॉर्डिंग चेक की गई. तब सुराग मिलने पर पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया.

ग्वालियर रेंज ADG श्रीनिवास वर्मा के मुताबिक इस घटना में 6 लोगों ने रेकी कर कर वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग की थी, पुलिस ने इनमें से रेकी करने वाले तीन आरोपियों सहित लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बाइक सवार आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
फिलहाल, पुलिस बाइक पर सवार लूट की वारदात में शामिल दो अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी है. इसके साथ ही लूटी गई रकम में से कुल 7 लाख रुपए की रकम आरोपियों से बरामद कर ली है.

पढ़ें :- MP News: सतना हाईवे पर खड़ी ट्रक में एक के बाद एक करके 2 बाइक सवार भिड़े, हादसे में 3 लोगों की मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com