Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. AIE विमान की emergency landing, तिरुवनंतपुरम से मस्कट की फ्लाइट में तकनीकी खराबी, टेकऑफ के 47 मिनट बाद लौटी

AIE विमान की emergency landing, तिरुवनंतपुरम से मस्कट की फ्लाइट में तकनीकी खराबी, टेकऑफ के 47 मिनट बाद लौटी

Air India Express: एक और बड़ी खबर Kerala एयरपोर्ट से सामने आ रही है जहां तिरुवनंतपुरम से मस्कट (ओमान) जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में तकनीकी खराबी आई जिसके बाद फ्लाइट वापस लौट गई।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Air India Express: तिरुवनंतपुरम से मस्कट (ओमान) जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में तकनीकी खराबी के कारण 47 मिनट बाद लौट आई। जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट के ऑन-बोर्ड कंप्यूटर सिस्टम में तकनीकी खराबी के कारण टेकऑफ के तुरंत बाद फ्लाइट वापस लौटी।

पढ़ें :- केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन लखनऊ जेल से हुए रिहा, 28 महीने बाद मिली जमानत

बताया जा रहा है कि फ्लाइट संख्या IX 549 ने केरल से आज सुबह 8.30 बजे उड़ान भरी थी। तकनीकी खराबी के बाद फ्लाइट (Air India Express) की सुबह 9.17 बजे वापस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराई गई। फ्लाइट में मौजूद एक पायलट को तकनीकी खराबी की जानकारी मिली थी जिसके बाद क्रू मेंबर्स ने वापस लौटने का फैसला किया।

क्रू मेंबर के अलावा 105 यात्री थे सवार
एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक प्रवक्ता ने कहा, “सभी 105 यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं।” उन्होंने कहा कि एयरलाइन यात्रियों के लिए दूसरी उड़ान की व्यवस्था करने की कोशिश कर रही है और यहां से दोपहर एक बजे उड़ान भरने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि सभी यात्रियों का अच्छी तरह से ख्याल रखा जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com