Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. नैनीताल: पति निकला झूठा तो पानी टंकी पर चढ़ गई पत्नी

नैनीताल: पति निकला झूठा तो पानी टंकी पर चढ़ गई पत्नी

हल्द्वानी में एक महिला पानी की टंकी पर चढ़ गई और जान देने की बात कहने लगी। कहने लगी कि उसका पति झूठा है। वह कुछ नहीं करता है। उसने झूठ बोलकर मुझसे शादी की है।

By Rajni 

Updated Date

हल्द्वानी। हल्द्वानी में एक महिला पानी की टंकी पर चढ़ गई और जान देने की बात कहने लगी। कहने लगी कि उसका पति झूठा है। वह कुछ नहीं करता है। उसने झूठ बोलकर मुझसे शादी की है।

पढ़ें :- उत्तराखंडः इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्मी सितारों को किया गया सम्मानित

मामला बुधवार शाम जगदंबा नगर का है। टंकी पर चढ़कर महिला जान देने की बात कहने लगी। यह देख वहां भीड़ जमा हो गई। मुखानी थाना पुलिस पर रिपोर्ट दर्ज न करने का आरोप लगाते हुए एक महिला जगदंबा नगर स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गई। सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ ने मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया तब करीब आधे घंटे बाद महिला टंकी से उतरी।

पति पर बैंक लोन नहीं चुकाने का लगाया आरोप

महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। उसने आरोप लगाया कि उसके पति ने झूठ बोलकर उससे शादी की थी। वह कुछ नहीं करता है। पति ने उसके नाम पर एक गाड़ी बैंक से फाईनेंस करा ली। अब वह गाड़ी भी खुर्द-बुर्द कर दी। वह बैंक लोन भी नहीं चुका रहा है। बैंक वाले लोन वापस करने के लिए उस पर दबाव बना रहे हैं।

उसने बताया कि वह अपनी शिकायत लेकर मुखानी थाना गई थी लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। मौके पर पहुंचे सीओ भूपेन्द्र सिंह धौनी और सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने महिला को केस दर्ज करवाने का आश्वाशन दिया तब जाकर महिला मानी और टंकी से नीचे उतरी।

पढ़ें :- यूपीः हरदोई में रास्ते के विवाद में प्रधान ने महिला को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी ने बताया कि महिला ने पुलिस को जो तहरीर सौंपी थी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज नहीं किया जा सकता था, इसलिए पुलिस ने उससे सही तरह से तहरीर लिखने के लिए कहा था। अब मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com