1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. दिवाली नेटफ्लिक्स पर ये 6 फिल्में और वेब सीरीज करेंगी धमाका, कौन सी देखेंगे आप?

दिवाली नेटफ्लिक्स पर ये 6 फिल्में और वेब सीरीज करेंगी धमाका, कौन सी देखेंगे आप?

इस दिवाली पर नेटफ्लिक्स अपने सब्सक्राइबर्स के लिए बड़ी सौगात लेकर आया है.दिवाली पर कई सारी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं, हाल ही में जिनके टीजर रिलीज किए गए.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

अक्टूबर 2022 में दिवाली के मौके पर कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी, यहां देखिए पूरी लिस्ट
1. गन्स एंड गुलाब्स

पढ़ें :- निर्माता नितिन मनमोहन को आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

राजकुमार राव और दुलकर सलमान स्टारर ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का हाल ही टीजर रिलीज किया गया था, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. यह यह एक सस्पेंस थ्रिलर सीरीज है, जिसमें राजकुमार राव के दो रूपों ने लोगों को चौंका दिया.

2. मोनिका, ओ माय डार्लिंग

‘गन्स एंड गुलाब्स’ के अलावा राजकुमार राव की फिल्म ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ भी नेटफ्लिक्स पर दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है. यह एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसमें हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे नजर आएंगी. अगस्त में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था.

3. चोर निकल के भागा

पढ़ें :- Hansika Motwani Wedding: होने वाले पति के हाथों में हाथ डाले दिखीं हंसिका मोटवानी, वायरल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस Yami Gautam पहली बार किसी फिल्म में विक्की कौशल के भाई और एक्टर सनी कौशल के साथ नजर आएंगी. सनी कौशल ने फिल्म ‘शिद्दत’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था.अब वह ‘चोर निकल के भागा’ में नजर आएंगे, जो नेटफ्लिक्स पर दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में सनी के ऑपोजिट यामी गौतम हैं. यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है.

4. कटहल

सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्मों के सिलेक्शन से चौंका रही हैं. हर फिल्म के साथ सान्या मल्होत्रा एक्टिंग का नया बार सेट कर रही हैं. अब वह फिल्म ‘कटहल’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के अलावा पवन जोशी और विक्रम प्रताप जैसे एक्टर्स हैं। इसे यशवर्धन मिश्रा ने डायरेक्ट किया है.
5. कैट

रणदीप हुड्डा बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जादू दिखा चुके हैं और अब वह CAT से ओटीटी की दुनिया में कदम रख रहे हैं. CAT नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस रिवेंज ड्रामा में रणदीप हुड्डा एक जासूस के रोल में नजर आएंगे.

6. नयनतारा: बियॉन्ड द फेरी टेल

पढ़ें :- इंडो-कनाडाई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मेघा ठाकुर का 21 साल की उम्र में निधन

साउथ की पहली फीमेल सुपरस्टार नयनतारा की शादी पर बनी डॉक्युमेंट्री भी दिवाली पर रिलीज होने वाली है. नयनतारा ने इसी साल बॉयफ्रेंड और डायरेक्टर विग्नेश शिवन से शादी की थी. इस फेयरी टेल वेडिंग में शाहरुख खान से लेकर रजनीकांत और बोनी कपूर समेत साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां शामिल हुई थीं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...