Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Haryana News: खेलमंत्री सरदार संदीप सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज, महिला कोच को मिली सुरक्षा,अनिल विज से की मुलाकात

Haryana News: खेलमंत्री सरदार संदीप सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज, महिला कोच को मिली सुरक्षा,अनिल विज से की मुलाकात

हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ जूनियर महिला कोच के साथ छेदछाड़ करने की खबर के साथ ही उन पर मामला दर्ज कर लिया गया है,चंडीगढ़ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत आज खेल मंत्री के खिलाफ इस मामला मे केस दर्ज किया है,छेदछाड़ के मामले के बाद हरियाणा पुलिस द्वारा पीड़ित महिला को सुरक्षा दी गई है,पीड़ित महिला कोच ने रविवार को गृह मंत्री अनिल विज से उनके निवास स्थान पर मुलाकात की.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Panchkula News: हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ जूनियर महिला कोच के साथ छेदछाड़ करने की खबर के साथ ही उन पर मामला दर्ज कर लिया गया है,चंडीगढ़ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत आज खेल मंत्री के खिलाफ इस मामला मे केस दर्ज किया है,छेदछाड़ के मामले के बाद हरियाणा पुलिस द्वारा पीड़ित महिला को सुरक्षा दी गई है,पीड़ित महिला कोच ने रविवार को गृह मंत्री अनिल विज से उनके निवास स्थान पर मुलाकात की.

पढ़ें :- Haryana News:झज्जर गाँव में बेखौफ दिखे बदमाश, दिन-दिहाड़े नाबालिग के अपहरण का किया प्रयास

पीड़िता का बयान दर्ज करने के लिए चंडीगढ़ पुलिस पीड़िता के निवास स्थान पर पहुंची थी. पीड़ित जूनियर महिला कोच की शिकायत पर चंडीगढ़ पुलिस ने सेक्टर 26 पुलिस थाने में विभिन्न धाराओं के तहत खेल मंत्री के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है.इस मामले में फिलहाल जांच चल रही है और खेल मंत्री ने अपना विभाग मुख्यमंत्री को सौंपा है.पीड़ित जूनियर महिला कोच ने कहा कि चंडीगढ़ में FIR (एफआईआर) दर्ज होने के बाद जल्द ही वह अपनी स्टेटमेंट पुलिस को देगी.महिला कोच ने कहा संदीप सिंह ने स्पोर्ट्स का चार्ज वापस दिया है लेकिन अभी भी मंत्री हैं और वह नहीं चाहती कि उनकी जांच किसी दबाव में हो. संदीप सिंह मंत्री पद से इस्तीफा दें और मामले की निष्पक्ष जांच हो. सरकार से मांग है कि खेल मंत्री संदीप सिंह का तुरंत प्रभाव से इस्तीफा ले ताकि अपने पद का कोई गलत फायदा ना उठा सके.

पीड़िता ने कहा मैंने कहीं स्टेटमेंट नहीं दी कि मैं ओलंपियन हूं. मैं नेशनल एथलीट हूं. ओलंपिक टीम का हिस्सा थी और ओलंपिक नहीं खेल पाई थी. 2 दिन से सोशल मीडिया में कुछ लोग मुझे गलत बोल रहे हैं कि लेकिन मेरा करैक्टर ही मेरी सबसे बड़ी ताकत है ओर मुझे लगता है और यह मंत्री पद से हटेगा और जेल भी जाएगा.महिला कोच ने कहा कि गृहमंत्री अनिल विज से उनकी मुलाकात हुई है और उन्हें उम्मीद है कि मुझे इंसाफ मिलेगा. विज ने आश्वासन दिया है कि सच को सामने लाया जाएगा. महिला आयोग पर बोलते हुए कहा अभी तक महिला आयोग ने उनसे संपर्क नहीं किया, जबकि उन्होंने ईमेल और खुद संपर्क करने की कोशिश की.

उन्होंने कहा कि आरोपी का पक्ष सुना गया है, लेकिन मेरा पक्ष अभी तक नहीं सुनाया गया है. महिला आयोग ने संदीप सिंह का पक्ष सुनकर फाइनल फैसला ले लिया. हरियाणा पुलिस की बनाई फेक्ट फाइंडिंग कमेटी पर महिला कोच ने कहा कि मैं इसके खिलाफ हूं. क्योंकि मेरा मामला चंडीगढ़ का है. मेरे पास आधिकारिक तौर पर कोई सूचना नहीं है. मेरे साथ जो हुआ, वह चंडीगढ़ में हुआ है. हरियाणा सरकार के पास मैंने शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com