Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चलती ट्रेन में हुई युवक की मौत, खिड़की का शीशा तोड़कर यात्री की गर्दन में घुसी लोहे की रॉड

चलती ट्रेन में हुई युवक की मौत, खिड़की का शीशा तोड़कर यात्री की गर्दन में घुसी लोहे की रॉड

वह खिड़की के पास बैठा था, तभी लोहे की रॉड उसकी गर्दन में जा घुसी। यह घटना सुबह करीब पौने नौ बजे की है जब नीलांचल एक्सप्रेस दनवर सोमना इलाके से गुजर रही थी तभी एक लोहे की छड़ खिड़की का शीशा तोड़कर सामान्य डिब्बे में खिड़की के पास बैठे हरिकेश कुमार दुबे की गर्दन में जा घुसी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गये।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Aligarh news: दिल्ली-कानपुर नीलांचल एक्सप्रेस में सवार एक यात्री की शुक्रवार को लोहे की छड़ से फंसने के कारण मौत हो गई, जो कोच की कांच की खिड़की से टूटकर गर्दन में जा लगी। यह घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से करीब 35 किलोमीटर पहले दनवर सोमना इलाके की है जहां नयी दिल्ली से पुरी जा रही नीलांचल एक्सप्रेस के सामान्य डिब्बे की खिड़की को तोड़कर एक लोहे की छड़ यात्री की गर्दन में घुस गयी जिससे उसकी मौत हो गयी. एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी.

पढ़ें :- MP News: मुरैना में ट्रेन की कपलिंग खुलने से 2 हिस्सों में बंटी तेलंगाना एक्सप्रेस, इंजन के साथ 7 डिब्बे आगे दौड़ गए, बाकी रह गए पीछे

NCR के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय ने सूत्रों को बताया, “दिल्ली से चली नीलांचल एक्सप्रेस (12876) ट्रेन शुक्रवार की सुबह करीब पौने नौ बजे दनवर सोमना इलाके से गुजर रही थी, तभी एक लोहे की छड़ खिड़की का शीशा तोड़कर सामान्य डिब्बे में खिड़की के पास बैठे हरिकेश कुमार दुबे (करीब 34 वर्ष) की गर्दन में जा घुसी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गये”.

अधिकारी हिमांशु ने बताया कि ट्रेन के स्टाफ ने तुरंत इसकी सूचना करीब 35 किलोमीटर दूर अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के अधिकारियों को दी. ट्रेन के अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचने पर रेल कर्मचारी दुबे को उतारकर तुरंत अस्पताल ले गये, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक के शव को पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया गया है.

अधिकारी ने बताया कि मृतक सुल्तानपुर का रहने वाला था और घटना की बात उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही हैं कि चलती ट्रेन में लोहे की छड़ खिड़की तोड़कर कैसे डिब्बे के अंदर घुस गयी.

पढ़ें :- महाराष्ट्र के पालघर में 67 वर्षीय बुजुर्ग की जिम में वर्कआउट के दौरान हुई मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com