1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Pro Kabaddi League : तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा को हराया

Pro Kabaddi League : तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा को हराया

योद्धा ने मैच में वापसी ज़रूर की लेकिन स्कोरबोर्ड को बराबर करने में असमर्थ रहे और तमिल थलाइवाज ने 39-33 के स्कोर के साथ मैच को अपने कब्ज़े में कर लिया

By Tejaswita Upadhyay 
Updated Date

बेंगलुरू: उत्तर प्रदेश राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाली यूपी योद्धा को तमिल थलाइवाज के विरुद्ध लड़ते हुए पीकेएल के आठवें संस्करण के 33वें मैच में हार का सामना करना पड़ा। यूपी योद्धा के लिए सुरेंद्र गिल लगभग 50% अंक हासिल करने वाले स्टार खिलाड़ी थे, 14 अंकों के साथ लीड स्कोरर रहे और पीकेएल में अपना दूसरा सुपर 10 हासिल किया।

पढ़ें :- प्रो कबड्डी लीग का आठवां सीजन 22 दिसंबर से, कर्नाटक को मिली मेजबानी

यूपी योद्धा ने की जबरदस्त शुरुआत 

यूपी योद्धा ने गेम पॉइंट अर्जित करते हुए अच्छी शुरुआत की और प्रदीप नरवाल एवं सुरेंद्र गिल ने तमिल थलाइवाज को गलतियां करने पे मजबूर भी किया परन्तु तमिल थलईवाज़ ने यूपी योद्धा की बढ़त को पीछे धकेलते हुए मैच में खुद बढ़त बना ली और 10वें मिनट में स्कोर 9-5 के साथ तमिल के पक्ष में था।

क्षण भर बाद तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा को ऑल-आउट कर दिया और 12-6 के साथ स्कोरबोर्ड ने तमिल थलाइवाज के पक्ष में और मज़बूती बना ली । 21-10 के साथ पहले हाफ में तमिल ने बाज़ी मारी।

तमिल थलाइवाज ने 39-33 के स्कोर से मरी बाज़ी 

दूसरे हाफ के साथ यूपी योद्धा ने शानदार वापसी करते हुए मैच के 22वें मिनट में आशु सिंह और शुभम कुमार ने सुपर टैकल करते हुए स्कोर बोर्ड को धीरे धीरे ऊपर बढ़ाया और उसी मिनट में सुरेंदर गिल ने रेड करके 2 महत्वपूर्ण अंक जुटाए।

योद्धाओं ने 3 मिनट में 6 अंक बटोरते हुए गेम में वापसी की। यूपी योद्धा ने 28 वें मिनट में थलाइवाज को ऑल-आउट करते हुए स्कोर को 22-24 के साथ अंतर को काफी कम कर दिया। हालाँकि योद्धा ने मैच में वापसी ज़रूर की लेकिन स्कोरबोर्ड को बराबर करने में असमर्थ रहे और तमिल थलाइवाज ने 39-33 के स्कोर के साथ मैच को अपने कब्ज़े में कर लिया।

यूपी योद्धा का अगला सामना दबंग दिल्ली के साथ 8 जनवरी 2022 को होगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...