1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Ponniyin Selvan : मणिरत्नम की फिल्म पीएस -1 का मोशन पोस्टर जारी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Ponniyin Selvan : मणिरत्नम की फिल्म पीएस -1 का मोशन पोस्टर जारी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित दो-भाग वाली बहुभाषी फिल्म का पहला भाग है, जो मणिरत्नम द्वारा निर्देशित और लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा कृष्णन, कार्थी, प्रकाश राज, जयम रवि, जयराम और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे सितारों के शानदार अभिनय से सजी मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पीएस -1’ काफी समय से चर्चा में है। ये फिल्म इसी साल 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच मेकर्स ने शनिवार को फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया है, जो काफी शानदार है।

पढ़ें :- Indian Police Force : रोहित शेट्टी की एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी की एंट्री, फर्स्ट लुक जारी

दो भाग में रिलीज होगी फिल्म पोन्नियिन सेलवन

कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित दो-भाग वाली बहुभाषी फिल्म का पहला भाग है, जो मणिरत्नम द्वारा निर्देशित और लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म की कहानी नौवीं शताब्दी में चोल साम्राज्य में एक उथल-पुथल भरे समय के दौरान सेट की गई है, जब शासक परिवार की कई शाखाओं के बीच सत्ता संघर्ष ने संभावित उत्तराधिकारियों के बीच शासक सम्राट के बीच हिंसक दरार पैदा कर दी थी। ये एक मेगा बजट फिल्म है जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

देखें फिल्म में कैसी होगी आपके सितारों की झलक

पढ़ें :- Entertainment : बैसाखी पर नहीं अब इस दिन रिलीज़ होगी आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', पढ़ें...

ऐश्वर्या राय बच्चन

तृषा कृष्णन

कार्थी

पढ़ें :- रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के और कंगना को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड, अक्षय कुमार की फिल्म ने भी जीता अवार्ड

जयम रवि

विक्रम

बतादें कि फिल्म पोन्नियिन सेलवन को मणि रत्नम ने डायरेक्टर किया है। Ponniyin Selvan फिल्म बड़े बजट की फिल्म है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट 500 करोड़ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...