Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Gujarat election 2022: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज अहमदाबाद में रोड शो, 30 किलोमीटर का ये है पूरा रूट

Gujarat election 2022: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज अहमदाबाद में रोड शो, 30 किलोमीटर का ये है पूरा रूट

गुजरात के विधानसभा के पहले चरण के मतदान के लिए गुरूवार को पीएम मोदी अहमदाबाद में एक दर्जन से अधिक सीटों पर 30 किमी का रोड शो करेंगे।

By आकृति 

Updated Date

गुजरात के विधानसभा के पहले चरण के मतदान के लिए गुरूवार को पीएम मोदी अहमदाबाद में एक दर्जन से अधिक सीटों पर 30 किमी का रोड शो करेंगे। वहीं पूर्व क्रिकेटर  हरभजन भी गुजरात चुनाव की पिच पर उतरेंगे वे दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्रियों के साथ अहमदाबाद के रोड शो में शामिल होंगे।

पढ़ें :- जून में प्रधानमंत्री मोदी कर सकते हैं अमेरिका की यात्रा,मोदी को बाइडेन का न्योता, अमेरिकी संसद में स्पीच भी देंगे

गुजरात विधानसभा के प्रथम चरण के लिए गुरुवार को सौराष्ट्र, कच्छ एवं दक्षिण गुजरात के 19 जिले की 89 सीटों के लिए मतदान होगा। वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अहमदाबाद की एक दर्जन से अधिक विधानसभा सीट एवं गांधीनगर दक्षिण सीट पर रोड शो करेंगे।

दोपहर साढे तीन बजे मोदी अहमदाबाद के नरोडा गाम से रोड शो शुरू करेंगे जो नरोडा, ठक्कर बापानगर, निकोल, बापूनगर, अमराईवाडी, मणिनगर, दाणीलिमडा, जमालपुर खाडिया, एलिसब्रिज, वेजलपुर, घाटलोडिया, नारणपुरा, साबरमती एवं गांधीनगर दक्षिण सीट से गुजरेगा।

पीएम 2 दिसंबर को भी कई रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले चरण में चुनाव लड़ रहे अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन के लिए भी कई रैलियां की हैं। राज्य में 27 सालों से सत्ता पर बीजेपी का कब्जा है।

पढ़ें :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मुंबई दौरा 38,000 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का करेंगे उद्धाटन,
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com