Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गृह मंत्री अमित शाह से पंजाब CM भगवंत मान ने की मुलाकात, पढ़ें पूरी खबर

गृह मंत्री अमित शाह से पंजाब CM भगवंत मान ने की मुलाकात, पढ़ें पूरी खबर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से पंजाब के सीएम भगवंत मान ने दिल्ली में मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद पंजाब के राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है।

By आकृति 

Updated Date

उत्तर प्रदेश के  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से पंजाब के सीएम भगवंत मान ने दिल्ली में मुलाकात की और बातचीत करी । इस मुलाकात के बाद पंजाब के राजनीतिक गलियारों में सियासत का माहौल।  इस मुलाकात में पंजाब के मुद्दों को लेकर अहम चर्चा की गई। जिसमें उन्होंने कहा कि मुलाकात सकारात्मक रही।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस पर दिल्ली सहित कई राज्यों में बड़े आतंकी हमले का अलर्ट,ISI-अंडरवर्ल्ड रच रहे भारत को दहलाने की साजिश

मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मीडिया चर्चा करते हुए बताया कि पंजाब एक सीमावर्ती राज्य है। इसीके चलते पंजाब की सीमा पर फेंसिंग के मुद्दे पर गृह मंत्री से विस्तार से चर्चा की गई है। मुख्यमंत्री ने यह भी बताया कि पंजाब की सीमाओं को लेकर अमित शाह ने जरूरी सुझाव दिए है।

बता दें कि यह मुद्दा कुछ महीनों से राज्य और केंद्र के बीच विवाद का विषय रहा है, जब से केंद्र ने बीएसएफ को अधिक अधिकार देने के अपने फैसले को अधिसूचित किया है। पंजाब के ग्रामीण इस मुद्दे को लेकर कई दिनों से आवाज उठा रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com