1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर पंजाब के सीएम की प्रतिक्रिया, बोले पीएम को कोई खतरा नहीं था

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर पंजाब के सीएम की प्रतिक्रिया, बोले पीएम को कोई खतरा नहीं था

उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री बादल ने पीएम का स्वागत किया। केंद्र की एजेंसियों के हवाले पूरा कार्यक्रम था। हमने रात तक किसानों को रास्ते से हटाया। किसानों ने यह भी कहा कि जब पीएम मोदी से मिलने दिया जाएगा तभी वह रास्ता खाली करेंगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर पंजाब के सीएम की तरफ से बयान आया है। आज प्रेसवार्ता में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से मिलने वाले लोगों का मंगलवार को कोरोना टेस्ट भी किया गया था। जिसमे मेरे ऑफिस के दो लोग कोरोना संक्रमित मिले। इसी वजह से मैं पीएम मोदी के कार्यक्रम में नहीं पहुंच सका। मैं भी प्रधानमन्त्री का सम्मान करता हूँ।

पढ़ें :- देश के पहले मेड इन इंडिया 17-सीटर सिविल डोर्नियर विमान ने भरी पहली उड़ान

उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री बादल ने पीएम का स्वागत किया। केंद्र की एजेंसियों के हवाले पूरा कार्यक्रम था। हमने रात तक किसानों को रास्ते से हटाया। किसानों ने यह भी कहा कि जब पीएम मोदी से मिलने दिया जाएगा तभी वह रास्ता खाली करेंगे। रात के दो बजे हमने आईबी के निदेशक से बात की। खराब हालात के बारे में उनकी राय जानने के लिए फोन किया। आगे सीएम चन्नी ने यह भी कहा कि सुरक्षा को लेकर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। प्रधानमंत्री के लिए कोई खतरा नहीं था। प्रदर्शन कर रहे लोग पीएम मोदी से मिलना चाहते थे।

आगे सीएम ने कहा कि, कल देर रात तक मैं उनकी रैली की सुरक्षा व्यवस्था देख रहा था। प्रधानमंत्री की सड़क से जाने की योजना अंतिम समय में बनाई गई थी, पहले उन्हें हेलीकॉप्टर से यात्रा करनी थी। हालांकि, सीएम चन्नी ने तंज करते हुए यह भी कहा कि पीएम की रैली के लिए 70,000 कुर्सियां लगाई गई थीं लेकिन केवल 700 लोग ही पहुंचे।

आपको बता दें पंजाब सरकार ने फिरोजपुर के एसएसपी हरमनदीप सिंह हांस को निलंबित कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने इस मसले पर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से इस्तीफा भी मांगा है।

पढ़ें :- Punjab Elections 2022 : चरणजीत सिंह चन्नी होंगे पंजाब में कांग्रेस का सीएम चेहरा, राहुल गांधी ने कहा- ये है पंजाब वासियों का फैसला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...