Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. PM मोदी के परमात्मा वाले बयान पर राहुल गांधी का तंज, कहा…

PM मोदी के परमात्मा वाले बयान पर राहुल गांधी का तंज, कहा…

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को पटना के बख्तियार में बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला किया।

By up bureau 

Updated Date

उत्तर प्रदेश : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को पटना के बख्तियार में बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला किया। करीब 18 मिनट तक के भाषण में राहुल गांधी ने भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा और अपने वादों को बताया। उन्होंने गारंटी देते हुए कहा कि मोदी इस बार पीएम नही बनेंगे।

पढ़ें :- सुल्तानपुर में अब 18 जून को होगी राहुल गांधी मामले की सुनवाई, जानें क्या है मामला

प्रधानमंत्री के एक इंटरव्यू का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम ने एक बार कहा था कि बड़े बड़े फैसले वो नही लेते परमात्मा लेते हैं। वे ऐसा ईडी से बचने के लिए करते हैं।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “मोदी जी आप लंबे-लंबे भाषण देना बंद कीजिए आप देश को बांटने की कोशिश मत करिए। आप सबसे पहले देश और बिहार के युवाओं को ये बताइए कि आपने देश के युवाओं को कितना रोजगार दिया कितनी नौकरियां दी? आपने 2 करोड़ रोजगार की बात की थी लेकिन आपने 1 भी युवा को नौकरी नहीं दी।”

वहीं इसी जनसभा में मौजूद बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “प्रधानमंत्री जी की भाषा का स्तर इतना गिर चुका है कि कोई भी परिवार के लोग उनका भाषण नहीं सुनना चाहते। क्या बात करते हैं? मंदिर, मस्जिद, मछली, मटन, मुजरा ऐसी बातों का वो जिक्र करते हैं ये उनके लिए मुद्दा है। हम पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई की बात करते हैं।”

तेजस्वी यादव ने आगे कहा, “पीएम को 40 में से 39 सांसद बिहार ने दिया लेकिन पीएम ने बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया। बिहार को धोखा देने का काम किया। पीएम 13-14 बार बिहार आ चुके हैं। कई रैलियां कर चुके हैं लेकिन पीएम मुद्दे की बात नहीं करते हैं। पीएम गरीबी का ‘ग’ नहीं बोलते बेरोजगारी का ‘ब’ नहीं बोलते और महंगाई को ‘म’ नहीं बोलते। पीएम केवल नफरत फैलाने के लिए बिहार आते हैं।”

पढ़ें :- Election Result 2024: जहां से अखिलेश यादव को विधायकों ने दिया धोखा, बीजेपी उस सीट से हारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com