Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भारत जोड़ो यात्रा के बीच आज राहुल गांधी इंदौर में 1 बजे करेंगे प्रेस कांफ्रेंस, पढ़ें

भारत जोड़ो यात्रा के बीच आज राहुल गांधी इंदौर में 1 बजे करेंगे प्रेस कांफ्रेंस, पढ़ें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज इंदौर में दोपहर 1 बजे प्रेस कॉन्फेंस करेंगे। इस बीच राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होने के लिए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय मल्लिकार्जुन खड़गे भी शामिल होगें ।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज इंदौर में दोपहर 1 बजे प्रेस कॉन्फेंस करेंगे। इस बीच राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होने के लिए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय मल्लिकार्जुन खड़गे भी शामिल होगें । यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए सभी संविधान की शपथ दिलवाई। वहीं यात्रा में साथ चल रहे पूर्व मुखमयमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के साथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम भी यहां मौजूद हैं।

पढ़ें :- राजस्थान में शाम पांच बजे तक 50.87 प्रतिशत मतदान

स्थानीय प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार भारत जोड़ो यात्रा के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था सामान्य रखने के लिए दो किलोमीटर के दायरे में आने वाले सभी स्कूल-कॉलेजों के मैदानों में पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

इसमें कुल 12 पार्किंग स्थल बनाए गए हैं. जिसमें खालसा कॉलेज, वैष्णव स्कूल, मच्छी बाजार में दरगाह रोड पर एक साइड, सुभाष चौक, शिवाजी मार्केट, महाराजा स्कूल पार्किंग, रिवर साइड रोड, जीपीओ के सामने, जिला कोर्ट के सामने, कोठारी मार्केट, प्रेमसुख टॉकीज और खातीपुरा रोड पर दोनों साइड शामिल हैं।

इसके अलावा भारत जोड़ो यात्रा 3 बजे फिर से चलने के साथ ही ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु रुप से चलाने के लिए उपरोक्त मार्ग पर सभी तरह के वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी।

पढ़ें :- राजस्थान में 3 बजे तक 41.51% पड़े मत , सबसे कम करौली में
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com