1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. कमाल की थी राजू श्रीवास्तव की लवस्टोरी, शादी करने के लिए करना पड़ा था 12 साल का इंतजार

कमाल की थी राजू श्रीवास्तव की लवस्टोरी, शादी करने के लिए करना पड़ा था 12 साल का इंतजार

राजू की पत्नी का नाम शिखा है. इस जोड़े के दो बच्चे अंतरा और आयुष्मान है

By Ruchi Kumari 
Updated Date

देश के मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां आज उनका निधन हो गया। इस दुखद खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी से रोते हुए को भी हंसा देते थे, लेकिन आज सबकी आंखो में आंसू देकर वह इस दुनिया से अलविदा कह गए.

पढ़ें :- देखिए ऋचा चड्ढा और अली फजल का अनोखा डिजाइन वाला वेडिंग कार्ड, माचिस की डिब्बी पर साइकिल चलाते दिखें कपल

राजू श्रीवास्तव की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता है. वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते थे और उनकी प्रेम कहानी भी बिल्कुल फिल्मी थी.

राजू की पत्नी का नाम शिखा है. इस जोड़े के दो बच्चे अंतरा और आयुष्मान है. उनके फैंस को शायद ही यह बात पता होगी कि राजू श्रीवास्तव को शिखा को देखते ही पहली नजर में प्यार हो गया था. लेकिन राजू को इसके लिए 12 साल का इंतजार करना पड़ा. दरअसल, राजू ने फतेहपुर में अपने भाई की शादी के दौरान शिखा को पहली बार देखा था और उन्हें दिल दे बैठे थे. जब उन्हें पता चला कि शिखा उनकी भाभी के चाचा की बेटी हैं तो उन्होंने अपने भाइयों को मना लिया और इटावा आना जाना शुरू कर दिया. वहां जाने के बाद भी वह शिखा से कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाए.

राजू साल 1982 में वह अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई चले आए और यहां काफी संघर्ष भी किया. जीवन में कुछ हासिल करने के बाद उन्होंने शिखा से शादी करने का फैसला किया. वह शिखा को चिट्ठियां लिखा करते थे बाद में उन्होंने शिखा के घर शादी का प्रस्ताव भेजा और इस जोड़े ने 17 मई, 1993 को शादी कर ली.

पढ़ें :- राजू श्रीवास्तव की मौत से इंडस्ट्री में शोक का माहौल, सुनील पाल से लेकर सुभाई घई तक सबने दुख जताया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...