Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भदोहीः मुठभेड़ में लुटेरे को लगी गोली, गिरफ्तार  

भदोहीः मुठभेड़ में लुटेरे को लगी गोली, गिरफ्तार  

यूपी के भदोही जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। लुटेरे के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Rajni 

Updated Date

भदोही। यूपी के भदोही जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। लुटेरे के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से एक तमंचा और एक बाइक बरामद की गई है।

पढ़ें :- UPः फीस जमा करने जा रहे BCA के छात्र की मौत, ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

भदोही जिले के गोपीगंज और सुरियावां थाना क्षेत्र में बीते दिनों महिलाओं के साथ लूट की घटनाएं हुईं थी। चलती बाइक से लुटेरे गहने छीनकर भागे थे। इस मामले में पुलिस बाइक सवार अज्ञात बदमाशों को तलाश कर रही थी।

इस मामले में 28 जून की शाम को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 2 लुटेरों को अरेस्ट किया था। जिनसे घटना में शामिल शिवम सरोज नाम के तीसरे साथी की जानकारी मिली थी। बुधवार भोर में पुलिस को सूचना मिली कि वह पाली क्षेत्र से होते हुए बाइक से अपने एक साथी के साथ कहीं जाने की फिराक में है।

पुलिस ने घेराबंदी कर जब बाइक सवार लुटेरों को रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस दौरान जवाबी कार्रवाई में शिवम सरोज नाम के लुटेरे के पैर में गोली लग गई। जबकि मौके से उसका एक साथी भागने में सफल हो गया।

पढ़ें :- जौनपुर में कोतवाल की दबंगई, चाय की दुकान में की तोड़फोड़, पीड़ित ने मांगा न्याय
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com