1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Russia Ukraine War : एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना की नजर में यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की हीरो के रूप में उभरे

Russia Ukraine War : एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना की नजर में यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की हीरो के रूप में उभरे

ट्विंकल ने लिखा- बेटा जी, जीवन और रम्मी दोनों समान नियमों का पालन करते हैं। हाथ खड़ा कर देने से अच्छा आपके हाथ में जोकर होना बेहतर है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना की नजर में रूस के हमले के बाद यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की हीरो के रूप में उभरे हैं। ट्विंकल खन्ना ने रविवार को ट्विटर हैंडल पर पोस्ट अपलोड की है। उन्होंने यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध पर लिखा है कि यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की हीरो बनकर उभरे हैं। पूर्व कमेडियन जेलेंस्की वैश्विक नायक बन गए हैं। बाबा ट्विंकदेव, जो एकमात्र गुरु हैं उन्हें मैं आपको सुनने की सलाह देती हूं। साथ ही अल्टरनेट संडे को इग्नोर करने को कहूंगी। बेटा जी, जीवन और रम्मी दोनों समान नियमों का पालन करते हैं। हाथ खड़ा कर देने से अच्छा आपके हाथ में जोकर होना बेहतर है। ‘ वहीं ट्विंकल की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

पढ़ें :- रूस-यूक्रेन युद्ध का 55वां दिन : जेलेंस्की को डर, परमाणु हमला कर सकते हैं पुतिन

वहीं ट्विंकल ने कर्नाटक के हिजाब विवाद की चर्चा की है। ट्विंकल ने लिखा है कि ‘बुर्का, हिजाब और यहां तक कि घूंघट ने भी किसी-न-किसी तरह धार्मिक और सांस्कृतिक निर्माण में अपना योगदान दिया है। मैं किसी भी तरह के पर्दे की हिमायती नहीं हूं, लेकिन ये फैसला केवल महिलाओं को लेना चाहिए, वो भी बिना किसी दबाव या धमकी के। कुछ धार्मिक नेता इस बारे में बात कर रहे थे कि कैसे एक हिजाब पुरुषों को लुभाने से रोकता है, ये सुनकर मुझे बहुत हंसी आई। इन सभी भाई साहबों को बैठ जाना चाहिए और इसके बजाय स्टैंड-अप कॉमेडियन्स को बात करने देना चाहिए। बहुत कम पुरुष किसी महिला के सिर को इरोजेनस जोन मानते हैं। क्या आपको कोई डेट नाइट याद है, जिसमें अपका पति या प्रेमी कहता हो, ‘वाह तुम्हारा सिर आज इतना हॉट दिख रहा है’?। ‘ओह, थैंक्यू डार्लिंग, मैं कोशिश करूंगी की इसे आकार में रखूं और इसकी सुंदरता पर कोई आंच ना आने दूं।’

पढ़ें :- रूसी हमले का 48वां दिन : पुतिन का करीबी गिरफ्तार, जेलेंस्की ने बदले में मांगे यूक्रेनी नागरिक
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...