Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. धमकी के बाद सलमान खान को मिली Y+ सिक्योरिटी, अक्षय कुमार और अनुपम खेर को भी मिली x सिक्योरिटी

धमकी के बाद सलमान खान को मिली Y+ सिक्योरिटी, अक्षय कुमार और अनुपम खेर को भी मिली x सिक्योरिटी

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

बॉलीवुड में कब क्या हो जाए ये कहा नहीं जा सकता है। वो कहते है मुद्दी लाख बुरा चाहे तो क्या होता है वही होता है तो मंचूरे खुदा होता है। दरअसल आज हम बात करेगें बॉलीवुड दबंग सलमान खान की। सलमान खान बॉलीवुड का जाना माना नाम है। वो लोगों की सेवा भी करते है और लोगों के लिए कई अच्छे काम भी करते है।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

बॉलीवुड से सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर सलमान खान की सुरक्षा को मौजूदा एक्स श्रेणी से बढ़ाकर Y+ कर दिया गया है। पिछले दिनों इस धमकी भरे पत्र के बाद राज्य सरकार ने यह कदम उठाया है। महाराष्ट्र सरकार ने सलमान के साथ-साथ अक्षय कुमार और अनुपम खेर की भी सुरक्षा बढ़ाई है। उन्हें X कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली है।

एक्टर सलमान को अब मुंबई पुलिस से नियमित सुरक्षा मिलती है। पुलिस ने इस संबंध में राज्य के गृह विभाग के साथ रिपोर्ट भी साझा की है। आपको बता दे सलमान खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव नहीं रहते है। लेकिन उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाती है। उनकी सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। सलमान को हाल ही में आर्म्स लाइसेंस भी दिया गया था। सूत्रों के अनुसार, पंजाब, दिल्ली और महाराष्ट्र की पुलिस की जांच में पता लगा था कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने मुंबई में सलमान खान पर घातक हमले की प्लानिंग की थी।

सलमान खान के अलावा महाराष्ट्र राज्य के डिप्टी सीएम और होम मिनिस्टर देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस की सिक्योरिटी में भी इजाफा किया गया है। इसी के साथ दोनों वीआईपी के सथ 4 हथियारों से लैस सिक्योरिटी गार्ड 24 घंटे रहेंगे।

आने वाले समय में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के अलावा सलमान खान, कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देंगे। सलमान-कैटरीना की फिल्म ‘टाइगर 3’ साल 2023 की दिवाली पर रिलीज होगी। टाइगर 3 में अब इमरान हाशमी की भी एंट्री हो चुकी है।

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट
Advertisement