Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बदायूं में भीषण सड़क हादसाः स्कूल बस और वैन की आमने-सामने भिड़ंत, चार बच्चों सहित पांच की मौत

बदायूं में भीषण सड़क हादसाः स्कूल बस और वैन की आमने-सामने भिड़ंत, चार बच्चों सहित पांच की मौत

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें पांच की मौत हो गई। मृतकों में चार बच्चे और स्कूल का बस ड्राइवर है। जबकि 13 से अधिक बच्चे घायल हो गए। कई बच्चों की हालत गंभीर है। हादसा जिले के म्याऊं थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह हुआ। हादसा बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस और स्कूल वैन की टक्कर होने से हुआ। 

By Rakesh 

Updated Date

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें पांच की मौत हो गई। मृतकों में चार बच्चे और स्कूल का बस ड्राइवर है। जबकि 13 से अधिक बच्चे घायल हो गए। कई बच्चों की हालत गंभीर है। हादसा जिले के म्याऊं थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह हुआ। हादसा बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस और स्कूल वैन की टक्कर होने से हुआ।

पढ़ें :- पुलिस की मौजूदगी में दलित युवक की निकली बारात, खुशी का किया इजहार

जानकारी मिलते ही डीएम मनोज कुमार और एसएसपी डॉ. ओपी सिंह प्रशासनिक अमले के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। डीएम ने बताया कि म्याऊं थाना क्षेत्र में स्कूल बस और वैन की टक्कर हुई है। हादसे में अभी तक बस चालक और चार छात्रों की मौत की पुष्टि हुई है। 16 छात्र घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल बच्चों के बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों को निर्देश दिए गए हैं।

हादसा होते ही घटनास्थल पर मची चीख-पुकार

जवाहर नगला म्याऊं उसावां मार्ग स्थित सत्यदेव विद्यापीठ इंटर कॉलेज की बस और एसआर पब्लिक स्कूल गौतरा की वैन गांवों से बच्चों को लेकर जा रही थी। नवीगंज के पास स्कूल बस और वैन की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। हादसा होते ही घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में पहुंचाया।

अस्पताल में बस चालक ओमेंद्र निवासी गांव लभारी और चार बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया। मृतक बच्चों में एक बस चालक का बेटा था। जानकारी मिलते ही मृतक बच्चों के परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पढ़ें :- आठ बाइक के साथ दो वाहन चोर गिरफ्तार, कार, स्कूटी बरामद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com