Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कौशांबीः दो दिन से लापता युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

कौशांबीः दो दिन से लापता युवक का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

यूपी के कौशांबी ज़िले में घर से लापता युवक का शव पुराने ईंट-भट्ठे पर क्षत-विक्षत मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के शरीर पर चोट के कई निशान मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना पर एएसपी व सर्किल सीओ मौके पर पहुंचे।

By Rakesh 

Updated Date

कौशांबी। यूपी के कौशांबी ज़िले में घर से लापता युवक का शव पुराने ईंट-भट्ठे पर क्षत-विक्षत मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के शरीर पर चोट के कई निशान मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। लोगों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना पर एएसपी व सर्किल सीओ मौके पर पहुंचे।

पढ़ें :- हरियाणाः इलाज के दौरान महिला की मौत , परिजनों ने लापरवाही का लगाया आरोप, मौके पर पहुंची पहुंची  

घटना स्थल से फॉरेन्सिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। घटना सन्दीपनघाट थाना क्षेत्र के नई बस्ती की है। जहां का रहने वाला 19 वर्षीय वीरू रैदास पुत्र राकेश रैदास दो दिन पहले लापता हो गया था। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे, लेकिन परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी थी।

वृहस्पतिवार की सुबह एक बंद पड़े ईंट भट्ठे में चरवाहे ने युवक की लाश देखी, तो वह हैरान रह गया। इसकी जानकारी उसने पुलिस और परिजनों को दी। लाश मिलने की जानकारी जंगल में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी।

युवक के शरीर पर चोट के निशान थे। हत्या की सूचना पर स्थानीय पुलिस सहित अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह व सीओ सर्किल योगेंद्र कृष्ण नारायण पहुंच गए। फॉरेन्सिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की जांच में जुट गई है।

पढ़ें :- पंजाबः पठानकोट में NRI युवक की गोली मार कर हत्या, कुछ दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया से आया था घर  
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com