Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Himachal News: पूर्व शहरी मंत्री सुरेश भारद्वाज हुए हादसे का शिकार, शिमला में IGMC अस्पताल में भर्ती

Himachal News: पूर्व शहरी मंत्री सुरेश भारद्वाज हुए हादसे का शिकार, शिमला में IGMC अस्पताल में भर्ती

Road Accidents :हिमाचल प्रदेश के पूर्व शहरी मंत्री सुरेश भारद्वाज हादसे का शिकार हो गए है,छोटा शिमला में स्ट्रॉबरी हिल्स के नजदीक पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज को एक स्कूटी ने टक्कर मार दी,इस हादसे मे उन्हे नाक, मुंह औऱ हाथ में चोटें आई हैं,इलाज के लिए सुरेश भारद्वाज को शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (IGMC Shimla) में भर्ती करवाया गया है,जहा उनका इलाज चल रहा है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Shimla News:हिमाचल प्रदेश के पूर्व शहरी मंत्री सुरेश भारद्वाज हादसे का शिकार हो गए है,छोटा शिमला में स्ट्रॉबरी हिल्स के नजदीक पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज को एक स्कूटी ने टक्कर मार दी,इस हादसे मे उन्हे नाक, मुंह औऱ हाथ में चोटें आई हैं,इलाज के लिए सुरेश भारद्वाज को शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (IGMC Shimla) में भर्ती करवाया गया है,जहा उनका इलाज चल रहा है.

पढ़ें :- Himachal News: ऊना जिले में दर्दनाक हादसा, बाइक सवार बेटे और मां की मौके पर ही मौत, बाबा बालक नाथ मंदिर के दर्शन कर लौट रहा था परिवार

इस घटना को लेकर सुरेश भारद्वाज ने मुकद्दमा देने से इनकार कर दिया है. पूर्व मंत्री ने स्कूटी चलाने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई से मना किया है और इस कारण पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है.हादसे के बाद पुलिस की मदद से उन्हें आईजीएमसी अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया. फिलहाल,पूर्व मंत्री की हालात खतरे से बाहर है.

इस हादसे के बारे में बताया गया कि पूर्व शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज अस्पताल में उपचाराधीन हैं. शाम को जब वो अपने आवास के नज़दीक पैदल जा रहे थे तो एक स्कूटी ने उन्हें टक्कर मारी. दुर्घटना में उनके सिर, नाक और आंख में चोट आई है. डॉक्टरों के मुताबिक, सिटी स्कैन में रिपोर्ट ठीक आई है. उन्हें ऑब्जरवेशन में रखा गया है. डॉक्टरों का कहना है कि वह खतरे से बाहर है और उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है.

शिमला शहरी से कांग्रेस विधायक हरीश जनारथा ने सुरेश भारद्वाज का आईजीएमसी पहुंचकर हाल जाना. कांग्रेस विधायक हरीश जनारथा ने अस्पताल प्रबंधन को आदेश दिए हैं कि सुरेश भारद्वाज के इलाज में कोई कसर ना रखी जाए.

पढ़ें :- himachal pradesh: शिमला में भीषण हादसा, 900 मीटर खाई में कार गिरने से 3 टूरिस्ट की मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com