1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News:सीवान में भीषण सड़क हादसे में बच्चे की दर्दनाक मौत,एक बाइक पर 6 लोग थे सवार

Bihar News:सीवान में भीषण सड़क हादसे में बच्चे की दर्दनाक मौत,एक बाइक पर 6 लोग थे सवार

Road Accident In Siwan:बिहार के सिवान जिला से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है,एक बाइक पर 6 लोग सवार होकर गोपालगंज के हथुआ से बरहम रामपुर जा रहे थे,तभी तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें कुचल दिया,यह हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छाप गांव के समीप हुआ है,हादसे में घायल लोगो को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है

By रेनू मिश्रा 
Updated Date

Siwan News: बिहार के सिवान जिला से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है, एक बाइक पर 6 लोग सवार होकर गोपालगंज के हथुआ से बरहम रामपुर जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें कुचल दिया जिससे एक मासूम की मौत हो गई ,यह हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छाप गांव के समीप हुआ है,हादसे में घायल लोगो को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है,लोग बता रहे हैं कि एक ही बाइक पर पति पत्नी और चार बच्चे समेत कुल 6 लोग सवार थे इसी के कारण ये हादसा हुआ और तेज रफ्तार बोलेरो ने सभी को अपनी चपेट में लेते हुए कुचल दिया.

पढ़ें :- UP News: लखनऊ-कानपुर NH पर गाड़ी में लगी भीषण आग, सड़क हादसे में जिंदा जलने से दो भाइयों की मौत

बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार होकर सभी लोग श्राद्ध कर्म में शामिल होने जा रहे थे इसी दौरान अनियंत्रित बोलेरो ने अपने माता-पिता के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे चार बच्चों सहित पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लिया,और ये हादसा हो गया,घटना के बाद बोलेरो चालक अपनी बोलेरो लेकर फरार हो गया. इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक बच्चे की पहचान गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के सोहागपुर गांव निवासी राम लाल राम का 8 वर्षीय पुत्र रोमित कुमार के रूप में हुई है, जबकि घायलों की पहचान रामलाल राम की 3 वर्षीय पुत्री रिया कुमारी, 6 वर्षीय पुत्र रितिक कुमार, पुत्र सिक्कू कुमार, पत्नी विद्यार्थी देवी,तथा 35 वर्षीय राम लाल राम के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि ये सभी लोग बाइक पर सवार होकर गोपालगंज के हथुआ से बरहम रामपुर जा रहे थे तभी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छाप गांव के समीप तेज रफ्तार से आ रही एक बोलेरो ने उन्हें कुचल दिया और घटना के बाद अपना वाहन लेकर हुए फरार हो गया. बीच सड़क पर इन सभी को तड़पते देख स्थानीय लोग और राहगीरों द्वारा इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने एक मासूम रोहित कुमार को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद जब बच्चों की मां होश में आई तो उसा रो-रोकर बुरा हाल हो गया. चिकित्सकों ने 8 वर्षीय मासूम बच्चे रोमित कुमार को इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया वहीं तीन बच्चे की गंभीर स्थिति देखते हुए रेफर किया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...