1. हिन्दी समाचार
  2. झारखंड
  3. Jharkhand News : सो रहे भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

Jharkhand News : सो रहे भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

जानकारी के अनुसार रतनु अपनी पत्नी और बेटे के साथ में गर्मी के कारण घर का दरवाज़ा खोलकर सोया था। इसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है।

By Akash Singh 
Updated Date

लोहरदगा : कुडू थाना क्षेत्र के चटकपुर गांव में बिछुवा महतो के पुत्र और भाजपा नेता रतनु महतो की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कुडू पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। इंस्पेक्टर सह कुडू थाना प्रभारी अनिल उरांव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि चटकपुर गांव में सोमवार तड़के करीब 2: 30 बजे एक युवक को गोली मारने की सूचना मिली थी। सूचना पाकर तत्काल मौके पर कुडू थाना के एसआई संजय कुमार, दल बल के साथ चटकपुर पहुंचे और घायल युवक को लेकर कुडू सामुदायिक स्वास्थ केंदर पहुंची, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया था। लेकिन रास्ते में मांडर के समीप रतनु ने दम तोड़ दिया।

पढ़ें :- ED Raid : पूजा सिंघल के करीबी अनिल झा के ठिकानों पर ईडी का छापा

जानकारी के अनुसार रतनु अपनी पत्नी और बेटे के साथ में गर्मी के कारण घर का दरवाज़ा खोलकर सोया था। इसी दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के पीछे जमीन को लेकर विवाद बताया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रतनु महतो के पड़ोस में ही रहने वाले गोतिया से जमीन को लेकर पहले से विवाद था। कयास लगाया जा रहा है कि इसी प्रतिशोध में गोली मारी गई।

भाजपा नेता की हत्या के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी समेत साजिशकर्ता को हिरासत में लिया है। हत्या में प्रयुक्त नाईन एमएम पिस्टल और चार गोली बरामद किया गया है । भाजपा नेता की हत्या की सूचना पाकर भाजपा नेता नवीन कुमार टिंकू , बिनोद कुमार राम , धीरज प्रसाद मौके पर पहुंचे तथा थाना प्रभारी से मिलकर मामले की जांच तथा परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने की मांग की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...