Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रिश्ता हुआ तार-तारः सिद्धार्थनगर में बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, संपत्ति के लालच में वारदात को दिया अंजाम  

रिश्ता हुआ तार-तारः सिद्धार्थनगर में बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, संपत्ति के लालच में वारदात को दिया अंजाम  

यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में बेटे ने संपत्ति के लिए ईंट-पत्थर से कूंचकर मां को मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। यहां मां- बेटे के रिश्ते को कलंकित करते हुए बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। हत्या की खबर से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।

By Rakesh 

Updated Date

सिद्धार्थनगर। यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में बेटे ने संपत्ति के लिए ईंट-पत्थर से कूंचकर मां को मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। यहां मां- बेटे के रिश्ते को कलंकित करते हुए बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। हत्या की खबर से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। मां की हत्या करने के बाद बेटा गांव के बाहर बाग में जाकर बैठ गया था।

पढ़ें :- मऊ में DM  के फॉलोवर ने अधिवक्ता के परिवार पर किया जानलेवा हमला, 9 गंभीर, भूमि विवाद में दिया वारदात को अंजाम

घटना के बाद मृतक की बेटी ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कपिलवस्तु कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा मदरहना के टोला रामनगर की है। मृतका की पहचान रामरती (65 वर्ष) के रूप में हुई। रामरती के पति की 10 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। पति की मौत के बाद उसके बेटों ने भी उसका ध्यान रखना छोड़ दिया। ऐसे में वह अपने ही घर में अकेली रहने लगी थी।

बड़ा बेटा राधेश्याम भी उसी घर में अलग रहता था। उसके दोनों छोटे बेटे प्रकाश व ब्रह्मदीन नेपाल में रहते हैं। कभी-कभी उसकी बेटी हेमवती मां का हाल जानने के लिए ससुराल से आ जाती। इसलिए उसने गांव का मकान बेटी को वरासत कर दिया था। इसे लेकर आए दिन राधेश्याम व उसकी मां के बीच विवाद होता रहता था। रामरती और राधेश्याम घर पर थे। सुबह जब पड़ोसी किसी काम से घर में गया तो देखा कि रामरती का खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा है। उसके सिर को कूंच दिया गया था।

हत्यारोपी बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

राधेश्याम भी घर से लापता था। घटना की सूचना उसने पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन की। इस दौरान पता चला कि राधेश्याम गांव के बाहर बाग में बैठा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के लिए उसे कोतवाली लेकर गई। घटनास्थल का अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ व फोरेंसिक टीम ने भी जायजा लिया। प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र राय ने बताया कि हत्या बेटे राधेश्याम ने की है। मकान के विवाद को लेकर हत्या की गई है।

पढ़ें :- UP : पुरानी रंजिश में दबंगों ने दो भईयो को पीट-पीट कर एक को उतारा मौत के घाट, एक की हालत नाजुक

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com