Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. टॉलीवुड
  3. Sunil Babu Death: जाने-माने आर्ट डायरेक्टर सुनील बाबू का 50 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

Sunil Babu Death: जाने-माने आर्ट डायरेक्टर सुनील बाबू का 50 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

Sunil Babu Death: जाने-माने कला निर्देशक निर्देशक और प्रोडक्शन डिजाइनर सुनील बाबू ने गुरुवार, 5 जनवरी को अंतिम सांस ली. सुनील के निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Sunil Babu Death: जाने-माने आर्ट डायरेक्टर डायरेक्टर और प्रोडक्शन डिजाइनर सुनील बाबू ने गुरुवार 5 जनवरी को अंतिम सांस ली. वह 50 वर्ष के थे। उन्होंने मुख्य रूप से मलयालम फिल्मों में काम किया और तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में भी योगदान दिया। सुनील बाबू के निधन ने पूरी इंडस्ट्री को सकते में डाल दिया है। जानकारी के मुताबिक सुनील बाबू की मौत हार्ट अटैक से हुई है.

पढ़ें :- सुनील दत्त के साथ काम कर चुकीं वयोवृद्ध तेलुगु अभिनेत्री जमुना का 87 साल की उम्र में निधन

सुनील ने पुरस्कार विजेता प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल के सहायक के रूप में अपना करियर शुरू किया। सुनील की कुछ प्रसिद्ध फिल्मों में अनंतभद्रम, बैंगलोर डेज़, उरुमी, प्रेमम, नोटबुक, कायमकुलम कोचुन्नी और छोटा मुंबई शामिल हैं। उन्होंने अनंतभद्रम में अपने काम के लिए सर्वश्रेष्ठ कला निर्देशक का केरल राज्य फिल्म पुरस्कार जीता।

सुनील बाबू के निधन की खबर सुनकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारे सदमे में हैं और इसे स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं. इसे लेकर अभिनेता दुलकर सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा, “दिल टूट गया! सबसे गुणी आत्मा जो इतने जुनून के साथ चुपचाप अपने काम के बारे में चली गई और अपनी अपार प्रतिभा के बारे में कोई शोर नहीं मचाया। सुनहरी यादों के लिए धन्यवाद। आपने हमारी फिल्मों में जान फूंक दी।” आपके परिवार और उन सभी के लिए प्रार्थना कर रहा हूं जो आपसे बहुत प्यार करते हैं।

यहां बता दें कि दुलारे सलमान ने सुनील के साथ उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बैंगलोर डेज’ और ‘सीता रामम’ में काम किया. वह इन दोनों फिल्मों के आर्ट डायरेक्टर थे. बैंगलोर डेज़ और सीता राम दुलकर सलमान के करियर की सबसे बड़ी हिट फ़िल्में हैं.

सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

पढ़ें :- Axar Patel Marriage: शादी के बंधन में बंधे भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल, महा के साथ लिए सात फेरे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com