1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. कपिल शर्मा शो के नए सीजन में कीकू शारदा से लेकर अर्चना पूरन सिंह तक जाने किसको कितनी मिल रही है फीस !

कपिल शर्मा शो के नए सीजन में कीकू शारदा से लेकर अर्चना पूरन सिंह तक जाने किसको कितनी मिल रही है फीस !

कपिल शर्मा शो के नए सीजन का प्रीमियर 10 सितंबर 2022 को सोनी टीवी पर आयेगा। आइए जानते है की कपिल शर्मा शो के नए सीज़न मे किसको कितनी फीस मिल रही है।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

The Kapil Sharma Show: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ धमाकेदार वापसी कर रहा है। इस शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं और उन प्रोमो में शो में शामिल होने वाले कॉमेडियन के बारे में भी बताया गया है. इस बार पांच से छह नए कॉमेडियन शो का हिस्सा बनेंगे। ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन 10 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। इस शो के जरिए पूरे देश को हंसाने वाले वाले एक्‍टर्स इसके बदले भारी-भरकम फीस वसूलते हैं।

पढ़ें :- करवाचौथ 2021 : यामी गौतम के पहले करवाचौथ से लेकर शिल्पा शेट्टी, सोनाली बेंद्रे और नताशा दलाल की फोटो देखना न भूलें

जून के महीने में पुराना सीजन खत्म होने के बाद सभी को द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार था। दरअसल, सालों से कपिल शर्मा का ये शो लोगों को घर बैठे काफी एंटरटेन कर रहा है। टीवी के बेहतरीन कॉमेडी शो के तौर पर एक बार फिर कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ आ गए हैं वापस तो आइए जानते है इस नए सीजन मे किसको कितनी फीस मिल रही है-

1-सबसे पहले कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा की बात करते हैं. कॉमेडी के बेताब बादशाह हैं. देश ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में उनकी तगड़ी फैन-फॉलोविंग हैं. शो की पूरी ‘जान’ हैं. ऐसे में सबसे ज्‍यादा फीस भी वही वसूलते हैं. एक एपिसोड के वह 50 लाख रुपये लेते हैं.

2-शो के होस्ट के बाद जज अर्चना पूरन सिंह की बात करें तो यह एक एपिसोड का 10 लाख रुपए लेतीं है। आपको बता दें, इसी फीस को लेकर कपिल शर्मा कई बार अर्चना को ट्रोल कर चुके हैं।

3-कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर शो में चंदू चाय वाले का रोल अदा करते हैं। वह अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं और उनकी एक एपिसोड की फीस लगभग 7 लाख रूपये बताई जा रही है।

4-‘द कपिल शर्मा शो’ में उनकी बीवी का रोल करने वाली सुमोना चक्रवर्ती एक एपिसोड के लिए लगभग 6-7 लाख रूपये चार्ज करती हैं. आपको बता दें, कपिल और सुमोना में ऑन स्क्रीन जोड़ी काफी पसंद की जाती है. दोनों की नोक-झोंक को लोग देखना काफी पसंद करते हैं।

5- कीकू शारदा की बात करें तो उनके कई जोक्‍स फैंस के बीच खूब पॉपुलर हैं। इस बार ‘गुड़िया लॉन्ड्रीवाली’ का कैरेक्टर प्ले करते नजर आने वाले हैं. कीकू जिस भी रोल में नजर आ जाएं उन्हें लोग देखना काफी पसंद करते हैं. इनकी एक एपिसोड की कमाई लगभग 5-6 लाख रूपये बताई जा रही है.

6- अपने एक अलग ही स्‍टाइल में दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट करने वालीं भारती सिंह इस बार कपिल के शो में नजर नहीं आएंगी. वजह ये है कि वह हाल ही में मां बनी हैं और बच्‍चे की देखभाल के साथ बहुत ज्‍यादा काम नहीं कर पाएंगी. वह पहले शो के लिए प्रति एपिसोड 10 से 12 लाख रुपये चार्ज करती थीं.

7- ‘द कपिल शर्मा शो’ में भारती की तरह कृष्‍णा अभिषेक भी इस बार नहीं दिखेंगे. फैंस को उनकी कमी जरूर खलेगी, मगर पैसों को लेकर मतभेद के चलते उन्‍होंने काम करने से इंकार कर दिया. वह भी एक एपिसोड के 10 से 12 लाख रुपये चार्ज करते थे।

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में जहां कुछ पुराने चेहरे इस बार नजर नहीं आएंगे, वहीं कुछ नए चेहरे जुड़ने जा रहे हैं. इनमें गौरव दुबे, सिद्धार्थ सागर, मस्की श्रीकांत और सृष्टि रोड़े शामिल हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...