Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश ने कहा – सायकिल यात्रा का मकसद देश को बांटने वाली ताकतों से भारत को बचाना

अखिलेश ने कहा – सायकिल यात्रा का मकसद देश को बांटने वाली ताकतों से भारत को बचाना

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाज में बदलाव लाने को सोमवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पीडीए (पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक) साइकिल यात्रा शुरू की। अखिलेश यादव पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से साइकिल से जनेश्वर मिश्र पार्क तक जाएंगे। अपनी यात्रा को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया साइट ‘X’ पर लिखा कि ‘सामाजिक न्याय’ होगा पक्का, जब घूमेगा बदलाव का चक्का।

By Rakesh 

Updated Date

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाज में बदलाव लाने को सोमवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पीडीए (पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक) साइकिल यात्रा शुरू की। अखिलेश यादव पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से साइकिल से जनेश्वर मिश्र पार्क तक जाएंगे। अपनी यात्रा को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया साइट ‘X’ पर लिखा कि ‘सामाजिक न्याय’ होगा पक्का, जब घूमेगा बदलाव का चक्का।

पढ़ें :- Amethi: जिस विधानसभा सीट पर भाजपा ने जितना जोर लगाया वहा उतना बड़ा झटका खाया

उनके साथ सैंकड़ों कार्यकर्ता यात्रा में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि इस यात्रा का मकसद देश को बांटने वाली ताकतों से भारत को बचाना है।  अखिलेश यादव करीब 20 किलोमीटर साइकिल चलाकर पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक (पीडीए) समाज तक एकता का संदेश पहुंचाएंगे। समापन जनेश्वर मिश्र पार्क पर होगा।

इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि पूरा पीडीए हमारे साथ है। कहा कि हमारे साथ आदिवासी भाई भी हैं, अल्पसंख्यक भाई भी हैं। उन्होंने कहा कि पीडीए यात्रा काफी दिनों से चल रही है जो 22 नवंबर को सैफई (इटावा) में संपन्न होगी। सोमवार को ये यात्रा लखनऊ पहुंची है तो मैं इसमें शामिल हो रहा हूं।

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप जान सकते हैं कि कौन सा दल इस यात्रा से परेशान हैं। उन्होंने कहा कि इस यात्रा का मकसद देश को बांटने वाली ताकतों से भारत को बचाना है।

पढ़ें :- बिजनौर के नवनिर्वाचित रालोद सांसद का स्वागत, कहा- समस्याओं का समाधान पहली प्राथमिकता
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com