1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Twitter के शेयरधारक मस्क के साथ डील पर 23 सितंबर को करेंगे वोटिंग

Twitter के शेयरधारक मस्क के साथ डील पर 23 सितंबर को करेंगे वोटिंग

ट्विटर के शेयरधारक मस्क के साथ 44 बिलियन अमेरिकी डॉलर की डील पर हामी भरने के लिए 13 सितंबर को वोटिंग करेंगे।

By Vikas Arya 
Updated Date

नई दिल्ली, 27 जुलाई 2022। सोशल मीडिया साइट ट्विटर ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स Elon Musk के साथ अधिग्रहण की चल रही लड़ाई के बीच शेयरधारकों के लिए वोट डालने की तारीख तय कर दी है। ट्विटर के शेयरधारक मस्क के साथ 44 बिलियन अमेरिकी डॉलर की डील पर हामी भरने के लिए 13 सितंबर को वोटिंग करेंगे।

पढ़ें :- Twitter : ट्विटर करेगा एलन मस्क के खिलाफ कानूनी कार्रवाई, मस्क ने उड़ाया मजाक, कहा- अब उन्हें कोर्ट में BOT का करना होगा खुलासा

ट्विटर ने बुधवार को प्रतिभूति और विनिमय आयोग को रेग्युलेटरी फाइलिंग के दौरान यह जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि शेयरधारकों की बैठक 13 सितंबर को सुबह 10 बजे वेबकास्ट के माध्यम से शुरू होगी। ट्विटर के मुताबिक सभी शेयरधारक इस बैठक को लाइव देख सकेंगे और अपना वोट डाल पाएंगे।

दरअसल, ट्विटर ने टेस्ला प्रमुख एलन मस्क के खिलाफ केस दर्ज कराया है। कंपनी ने यह केस मस्क के 44 बिलियन अमेरिकी डॉलर के अधिग्रहण प्रस्ताव से पीछे हटने के कारण दायर किया है। ट्विटर ने इस मामले में त्वरित सुनवाई का एक प्रस्ताव दायर कर सितंबर में इस मुद्दे पर चार दिवसीय ट्रायल की गुहार लगाई है, जबकि एलन मस्क की लीगल टीम ने इस प्रस्ताव का विरोध किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...