1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अवंतीपोरा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

अवंतीपोरा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

मारे गए आतंकियों की पहचान अंसार गजवातुल हिंद के आतंकी सफत मुजफ्फर सोफी और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी उमर तेली के रूप में की गई है। सुरक्षाबलों ने इलाके में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते अभियान जारी रखा हुआ है

By Akash Singh 
Updated Date

अवंतीपोरा : अवंतीपोरा के त्राल में बुधवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ स्थल से आतंकियों के शवों के साथ हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं। मारे गए आतंकियों की पहचान अंसार गजवातुल हिंद के आतंकी सफत मुजफ्फर सोफी और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी उमर तेली के रूप में की गई है। सुरक्षाबलों ने इलाके में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते अभियान जारी रखा हुआ है।

पढ़ें :- बारामुला मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी ढेर, तीन जवान और एक नागरिक भी घायल

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार अवंतीपोरा के त्राल इलाके में आतंकियों के देखे जाने के बाद एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने साथ मिलकर तलाशी अभियान चलाया था। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को अपने पास आते देख उनपर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया।

इससे पहले सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया परंतु जब उन्होंने हथियार डालने से इनकार दिया तो सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया। मुठभेड़ स्थल से आतंकियों के शवों के साथ हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...