Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आगरा में पुलिस की मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

आगरा में पुलिस की मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

आगरा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक आरोपी पकड़ लिया गया, जबकि एक घायल हो गया। पुलिस द्वारा शनिवार देर रात चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तभी एक चोर ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में नानक नामक चोर घायल हो गया।

By HO BUREAU 

Updated Date

आगरा। आगरा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक आरोपी पकड़ लिया गया, जबकि एक घायल हो गया। पुलिस द्वारा शनिवार देर रात चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तभी एक चोर ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में नानक नामक चोर घायल हो गया।

पढ़ें :- लुटेरी दुल्हन गैंग का खुलासा, तीन महिलाओं सहित चार युवकों को किया गिरफ्तार

पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए दूसरे बदमाश ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। घायल बदमाश को इलाज के पुलिस ने अस्पताल मे भर्ती कराया। बताया जाता है कि 8 अप्रैल को आलमारी का ताला ठीक करने आए शातिर चोरों ने घटना को अंजाम दिया था। 40 लाख के गहने चुराकर बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। ACP मयंक तिवारी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर शाहगंज अमित कुमार और पैथोली चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार द्वारा कार्रवाई की गई। घटना शाहगंज थाना क्षेत्र की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com