Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेशः  दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग,  दोनों के चालक जिंदा जलकर मरे

उत्तर प्रदेशः  दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद लगी आग,  दोनों के चालक जिंदा जलकर मरे

महोबा में बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। हाईवे पर दो ट्रक आमने-सामने टकरा गए,जिससे दोनों ट्रकों में आग लग गई। हादसे में ट्रक में मौजूद दोनों चालकों की जिंदा जलकर मौत हो गई है। सूचना पर एएसपी, एसडीएम सहित यातायात और फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंचे। जहां फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने बमुश्किल ट्रकों की आग को बुझाया।

By HO BUREAU 

Updated Date

महोबा।  महोबा में बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। हाईवे पर दो ट्रक आमने-सामने टकरा गए,जिससे दोनों ट्रकों में आग लग गई। हादसे में ट्रक में मौजूद दोनों चालकों की जिंदा जलकर मौत हो गई है। सूचना पर एएसपी, एसडीएम सहित यातायात और फायर ब्रिगेड कर्मी मौके पर पहुंचे। जहां फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने बमुश्किल ट्रकों की आग को बुझाया।

पढ़ें :- ससुर और बहू को वाहन ने रौंदा,  दोनों की मौत

पुलिस ने क्रेन की मदद से जलकर राख हुए ट्रकों को हाईवे से हटाकर यातायात को सुचारु करवाया। हादसा जनपद के खन्ना थाना क्षेत्र अंतर्गत कानपुर सागर नेशनल हाईवे के पास हुआ। दो ट्रकों में हुई सीधी भिड़ंत के बाद भीषण आग लग गई। देखते-देखते ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और दोनों ट्रक धू-धू कर जलने लगे।

आग लगते ही हाईवे जाम हो गया। जिसमें सैकड़ों वाहन जाम में फंसे रहे। ट्रकों में आग देख स्थानीय लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए और इसकी सूचना पुलिस के आलाधिकारियों को दी। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम, सीओ सिटी दीपक दुबे सहित खन्ना थाना पुलिस और यातायात पुलिस मौके पर पहुंच गई। ट्रकों में आग लगने की खबर पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। जहां पर बड़ी मशक्कत के बाद ट्रकों में लगी आग को बुझाया जा सका लेकिन तब तक ट्रकों में मौजूद दोनों चालकों की जिंदा चलकर मौत हो चुकी थी।

दोनों ट्रक जलकर खाक हो चुके थे। एक ट्रक मंडी कबरई से गिट्टी लादकर कानपुर की ओर जा रहा था, जबकि दूसरा खाली ट्रक महोबा की ओर आ रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार होने के कारण दोनों में भीषण भिडंत हो गई। हादसे में ट्रक चालक 35 वर्षीय विपिन मौर्या पुत्र सज्जन लाल जनपद उन्नाव के थाना सहरामऊ अंतर्गत ग्राम भैसोरा निवासी और ट्रक चालक राजकुमार पाल कानपुर निवासी की मौत हो गई।

पढ़ें :- रफ्तार का कहरः ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को मारी टक्कर, युवती की मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com