1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gujarat Election 2022: गुजरात में गरजे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, कही ये बात,पढ़ें

Gujarat Election 2022: गुजरात में गरजे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, कही ये बात,पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को द्वारका, कच्छ, मोरबी जिले में भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे और विपक्ष पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी, कांग्रेस की कार्बन कापी है। साथ ही उन्होंने कहा, 'कांग्रेस न आप, भाजपा देगी साथ।

By आकृति 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को द्वारका, कच्छ, मोरबी जिले में भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे और विपक्ष पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी, कांग्रेस की कार्बन कापी है। साथ ही उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस न आप, भाजपा देगी साथ।

पढ़ें :- BJP का आज से धुआंधार प्रचार,15 बड़े नेता करेंगे 40 से ज्यादा रैलियां, पढ़ें

वही,द्वारका विधानसभा क्षेत्र में यूपी की भावनाओं से लोगों को जोड़ते हुए उन्होंने कहा कि आपने हमारे कान्हा को द्वारकाधीश बना दिया। असुरों का संहार करते हुए भगवान श्रीकृष्ण द्वारका पधारे थे और आपने उन्हें यहां का राजा बना दिया।

आम आदमी पार्टी पर हमलावर सीएम योगी ने कहा कि आम आदमी पार्टी पर भरोसा नहीं किया जा सकता। उनका भी रोज कोई न कोई घोटाला सामने आता है। आप ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया। कांग्रेस आती है, ‘दंगे-गुंडागर्दी लाती है।’ रापर विधानसभा क्षेत्र में योगी ने कहा कि कांग्रेस जहां आती है, दंगे, गुंडागर्दी व कर्फ्यू लाती है। पहले गुजरात में यही सब होता था पर जब नरेन्द्र मोदी सीएम बने, यह सब समाप्त हो गया। इसके बाद से गुजरात विकास का माडल प्रस्तुत कर रहा है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस पर विश्वास न करना। उन्होंने कहा कि जब सरदार पटेल ने सोमनाथ मंदिर के जीर्णोद्धार का बीड़ा उठाया और भाजपा जब राम मंदिर आंदोलन को समर्थन देने के लिए खड़ी हुई तो भी कांग्रेस ने विरोध किया। आस्था का सम्मान केवल भाजपा करती है। कोरोना काल में डबल इंजन की सरकार ने डबल डोज राशन दिया। यूपी व गुजरात में कई समानताएं हैं।

पढ़ें :- सीएम योगी का वाराणसी दौरा, विश्वनाथ धाम में करेंगे दर्शन-पूजन, पढ़ें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...