Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार सड़क हादसा: बेतिया में गन्ने से लदा ट्रक पलटा, 4 लोगों की मौत, सभी श्राद्ध भोज कर लौट रहे थे

बिहार सड़क हादसा: बेतिया में गन्ने से लदा ट्रक पलटा, 4 लोगों की मौत, सभी श्राद्ध भोज कर लौट रहे थे

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Bihar accident news: बिहार में भीषण सड़क हादसा। पश्चिम चंपारण जिले के चौतरवा धनहा मुख्य मार्ग के पतिलार लगुनहा के समीप चैनपुर में बुधवार की देर शाम गन्ने से लदा एक ट्रक पलट गया. ट्रक के नीचे पांच लोग दब गए जिसमें से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं एक महिला की स्थिति गंभीर है. ओवरलोड ट्रक बगहा के तिरुपति शुगर मिल में गन्ना लेकर जा रहा था. रास्ते में पतिलार के पास अचानक पलट गया जिससे यह हादसा हो गया.

पढ़ें :- Bihar News: सीवान में राम जानकी पथ निर्माण का मुआवजा पचरुखी और बसंतपुर अंचल में बाटने की प्रक्रिया शुरू

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सभी लोग श्राद्ध का भोज खाकर अपने घर लौट रहे थे. सभी एक ही परिवार के थे. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची चौतरवा थाने की पुलिस राहत बचाव में जुट गई. वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोग पतिलार स्थित पीएचसी पहुंचे. हॉस्पिटल में डॉक्टर नहीं मिले तो हंगामा भी करने लगे. घटना की पुष्टि पतिलार के मुखिया प्रतिनिधि अभिषेक कुमार मिश्रा ने की है.

हादसे में एक महिला गंभीर रूप से जख्मी

हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मचा गया. कुल पांच लोग ट्रक के नीचे दबे थे. एक महिला की जान किसी तरह बची है लेकिन वह गंभीर रूप से जख्मी है. हालांकि उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. स्थानीय पीएचसी में उपचार के बाद उसे बेतिया जीएमसीएच भेज दिया गया है. मरने वालों में विजय बासफोड़ की 30 वर्षीय पत्नी मुन्नी देवी, पांच वर्षीय पुत्री नेहा कुमारी, आठ वर्षीय पुत्री बुचकी कुमारी और विजय बासफोड़ के भाई लालबाबू बासफोड़ का सात वर्षीय पुत्र लाली शामिल है.

मुन्नी देवी बच्चों के साथ घर लौट रही थी. बताया गया कि चैनपुर गांव में शोभा यादव के घर श्राद्ध का भोज खाकर सभी लौट रहे थे. इधर घटना के बाद ट्रक का चालक और खलासी मौके से फरार हो गया. खबर लिखे जाने तक प्रशासनिक स्तर से किसी का बयान नहीं आ सका था.

पढ़ें :- Bihar News: गोपालगंज जिले में भीषण सड़क हादसा, पिकअप अनियंत्रित होकर साइकिल सवार पर पलटा, हादसे में 4 की मौत
Advertisement