Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. यूपीः कासगंज में महिला ने आग लगाकर की खुदकुशी का प्रयास

यूपीः कासगंज में महिला ने आग लगाकर की खुदकुशी का प्रयास

यूपी के कासगंज जिले में महिला ने आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। गंभीर रूप से झुलसी महिला को जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर किया गया है। घटना अमांपुर थाना क्षेत्र के परतापुर गांव का है। कासगंज जिले के अमांपुर थाना इलाके में महिला ने आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसे गंभीर हालत में कासगंज जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर किया गया है।

By Rakesh 

Updated Date

कासगंज। यूपी के कासगंज जिले में महिला ने आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। गंभीर रूप से झुलसी महिला को जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर किया गया है। घटना अमांपुर थाना क्षेत्र के परतापुर गांव का है। कासगंज जिले के अमांपुर थाना इलाके में महिला ने आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसे गंभीर हालत में कासगंज जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर किया गया है।

पढ़ें :- हरियाणाः सब कुछ ठीक, थोड़ी देर बाद ही फंदे से लटका मिला युवक का शव

यहां के निवासी मनोज के मुताबिक वह बाहर रहकर नौकरी करता है। उसकी पत्नी पूजा है। दोनों से दो बच्चे भी हैं। उसकी पत्नी बच्चों के साथ घर में अकेली रहती है। मनोज का यह भी आरोप है कि उसकी पत्नी 14 दिन कहीं बाहर रह कर आई। वह फोन करता है तो फोन भी नहीं उठाती,  हर वक्त नबंर विजी रहता है।

इसी कहासुनी के चलते गुरुवार को मिट्टी का तेल अपने ऊपर छिड़ककर कर आग लगा ली। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई। उसने किसी तरह से आग की लपटों से बचाकर कासगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज को रेफर कर दिया है। यहां भी उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com