Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Delhi news: पंजाबी बाग इलाके में सूटकेस में बंद मिली सड़ी-गली महिला की लाश, मचा हडकंप

Delhi news: पंजाबी बाग इलाके में सूटकेस में बंद मिली सड़ी-गली महिला की लाश, मचा हडकंप

एक और दिल देहला देने वाली घटना दिल्ली से सामने आ रही है जहां पंजाबी बाग इलाके में एक सूटकेस में मिली है एक महिला की लाश। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बुधवार दोपहर करीब 12.36 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को एक कॉल आया था। जिसमें बताया गया कि पंजाबी बाग इलाके में रोड नंबर-77 पर महात्मा गांधी कैंप के पास नाले में पड़े एक सूटकेस में महिला का शव है।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Delhi crime news: एक और दिल देहला देने वाली घटना दिल्ली से सामने आ रही है जहां पंजाबी बाग इलाके में एक सूटकेस में बंद मिली है एक महिला की लाश। पुलिस ने पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके से एक महिला का शव बरामद किया गया है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि महिला का शव नाले में फेंके गए सूटकेस के अंदर से मिला है। महिला की उम्र लगभग बीस साल हो सकती है।

पढ़ें :- मध्य प्रदेश में पत्रकार को पेड़ से बांधकर थप्पड़ और मुक्के मारे गए, आरोपी गिरफ्तार - वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली पुलिस अधिकारी के अनुसार, बुधवार दोपहर करीब 12.36 बजे पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) को एक कॉल आया था। जिसमें बताया गया कि पंजाबी बाग इलाके में रोड नंबर-77 पर महात्मा गांधी कैंप के पास नाले में पड़े एक सूटकेस में महिला का शव है। सूचना मिलने पर पंजाबी बाग थाने की टीम मौके पर पहुंची और महिला का शव बरामद किया। महिला की उम्र करीब 25 से 30 साल की लग रही है।

आगे बताते हुए अधिकारी ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल के मोर्चरी में रखवा दिया गया है। महिला की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस मृतक की पहचान का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही हैं।

यमुना एक्सप्रेस वे पर भी सूटकेस में बरामद हुआ था शव

अभी पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना राया क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के पास शुक्रवार सुबह सूटकेस में एक लड़की का शव मिला था। लड़की के सीने में गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी। जिसके बाद जब शव की शिनाख्त कराई गई थी। तब जाकर पता चल था कि युवती दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र के मोलड़बंद क्षेत्र की रहने वाली है और उसका नाम आयुषी यादव था। युवती की हत्या उसके ही पिता ने की टी और शव को ठिकाने लगाने के लिए वो उसे सूटकेस में सड़क किनारे छोड़ गए।

पढ़ें :- दिल्ली के केशवपुरम में कार ने मारी स्कूटी सवार को टक्कर, बोनट पर फंसे शख्स को 350 मीटर तक घसीटा, मौके पर मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com