1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. आज का राशिफल

आज का राशिफल

आइए सभी 12 राशियों का जानते हैं, आज का राशिफल ,क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

मेष राशि से मीन राशि तक के लोगों के लिए आज का राशिफल महत्वपूर्ण है,इस दिन आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं, आइए सभी 12 राशियों का जानते हैं, आज का राशिफल

पढ़ें :- सोमवार का राशिफल - 09 मई 2022 (Daily Horoscope)

मेष राशि- रक्तचाप के मरीज़ों को ख़ास ख़याल रखने की ज़रूरत है,साथ ही उन्हें कॉलेस्ट्रोल को क़ाबू में रखने की कोशिश करनी चाहिए, सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा- इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएँ.

वृषभ राशि- धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के काम करने के लिए अच्छा दिन है,आज के दिन आपके द्वारा बचाया गया धन आपके बहुत काम आ सकता है और आप किसी बड़ी मुश्किल से निकल सकते हैं. अपने जीवन-साथी के साथ अपनी गोपनीय जानकारी बांटे आपको सफलता मिलेगी. आपके प्रिय को आपसे भरोसे और वादे की ज़रूरत है.

मिथुन राशि- अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें, आज आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है क्योंकि आपके द्वारा दिया गया धन आज आपको वापस मिल सकता है.अपने परिवार को पर्याप्त समय दें,उन्हें महसूस होने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं,उनके साथ अच्छा वक़्त बिताएँ और शिकायत करने का मौक़ा न दें.किसी पड़ोसी, दोस्त या रिश्तेदार की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन हो सकती हैं.

कर्क राशि- आज आप अपना धन धार्मिक कार्यों में लगा सकते हैं जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी. आप दोस्तों के साथ बेहतरीन वक़्त बिताएंगे, लेकिन गाड़ी चलाते वक़्त ज़्यादा सावधानी बरतें. पेशेवर तौर पर आज का दिन सकारात्मक रहेगा. इसका भरपूर उपयोग होगा.

पढ़ें :- रविवार का राशिफल -  08 मई 2022 (Daily Horoscope)

सिंह राशि- आपका कोई पुराना मित्र आज कारोबार में मुनाफा कमाने के लिए आपको सलाह दे सकता है, अगर इस सलाह पर आप अमल करते हैं तो आपको धन लाभ जरुर होगा. कोई नया रिश्ता न सिर्फ़ लंबे वक़्त तक क़ायम रहेगा.वैवाहिक जीवन में चीज़ें हाथ से निकलती हुई मालूम होंगी।

कन्या राशि- विदेशों में पड़ी आपकी जमीन आज अच्छे दामों में बिक सकती है जिससे आपको मुनाफा होगा, पारिवारिक समस्याओं को प्राथमिकता दें, इस बारे में बिना देर किए बातचीत करें, क्योंकि एक बार इस समस्या के हल हो जाने पर घर में जीवन बहुत आसान हो जाएगा.काम में मन लगाएँ और जज़्बाती बातों से बचें.

तुला राशि- अपने स्वास्थ्य को लेकर ज़्यादा चिंता न करें, क्योंकि इससे आपकी बीमारी और बिगड़ सकती है. आज बिना किसी की मदद के ही आप धन कमा पाने में सक्षम होंगे. बच्चों के साथ ज़्यादा सख़्ती उन्हें नाराज़ कर सकती आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा.वैवाहिक जीवन में निजता का ध्यान रखना भी आवश्यक हैं.

वृश्चिक राशि- आज आप खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं, जो आपको तन्दुरुस्त बनाए.सहकर्मियों और वरिष्ठों के पूरे सहयोग के चलते दफ़्तर में काम तेज़ रफ़्तार पकड़ लेगा. अगर आप अपने घर से बाहर रहकर अध्ययन या नौकरी करते हैं तो आज के दिन आप खाली समय में अपने घर वालों से बात कर सकते हैं.घर की किसी खबर को सुनकर आप भावुक भी हो सकते हैं। आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ़ करेगा.

धनु राशि- आपका उदार स्वभाव आज आपके लिए कई ख़ुशनुमा पल लेकर आएगा, आज आप जीवनसाथी के साथ वक्त बिताने और उनको कहीं घुमाने ले जाने का प्लान करेंगे.यह दिन आपके जीवनसाथी के रूमानी पहलू को भरपूर तरीक़े से दिखाएगा

पढ़ें :- बुधवार का राशिफल - 04 मई 2022 (Daily Horoscope)

मकर राशि- आज आप जीवनसाथी के साथ वक्त बिताने और उनको कहीं घुमाने ले जाने का प्लान करेंगे लेकिन उनकी खराब तबीयत की वजह से यह नहीं हो पाएगा. यह दिन आपके जीवनसाथी के रूमानी पहलू को भरपूर तरीक़े से दिखाएगा.

कुंभ राशि- आज आप ऊर्जा से लबरेज़ होंगे- आप जो भी करेंगे उसे आप उससे आधे वक़्त में ही कर देंगे, जितना वक़्त आप अक्सर लेते आज बहुत सक्रिय और लोगों से मेल-जोल भरा दिन रहेगा,लोग आपसे आपकी राय मांगेंगे और जो भी आप कहेंगे, उसे बिना सोचे मान लिजए.

मीन राशि- आज आपको अपने होशियारी और प्रभाव का उपयोग संवेदनशील घरेलू मुद्दों को हल करने के लिए करना चाहिए, आप कामकाज के लिए ज़रूरत से ज़्यादा दबाव बनाएंगे तो लोग भड़क सकते हैं,आपका जीवनसाथी किसी फ़रिश्ते की तरह आपका बहुत ध्यान रखेगा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...