Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. बुधवार का राशिफल – 4 जनवरी 2023 (Daily Horoscope)

बुधवार का राशिफल – 4 जनवरी 2023 (Daily Horoscope)

बुधवार 4 जनवरी 2023 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.आज आपके जीवन में क्या परिवर्तन होगा,क्या कहते हैं आजआपके सितारे क्या कहते हैं जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल

By Ruchi Kumari 

Updated Date

1 मेष राशि (Aries)- आज का का दिन आपका उत्तम रहने वाला है. जो लोग पर्यटन के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें कल आर्थिक लाभ मिलेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा. सही दिशा में मेहनत करेंगे, जिससे ज्यादा काम निपटा लेंगे. फल भी अच्छे मिलेंगे. कल आप को सम्मानित किया जा सकता है, जो आपने समाज की भलाई के लिए कार्य किए थे.

पढ़ें :- बुधवार का राशिफल – 1 फरवरी 2023 (Daily Horoscope)

2. वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन बिजनेस कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है. भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं बनाएंगे, लेकिन आपको अपना पूरा ध्यान उन योजनाओं पर लगाना होगा, नहीं तो आपके कुछ विरोधी इसका फायदा उठा सकते हैं. विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं को लेकर अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी. आप अपने मित्रों के साथ कहीं घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं.

3. मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आपको कार्यक्षेत्र में अपने अधिकारियों से किसी समस्या के लिए बातचीत करनी होगी. आप अनुभवी व्यक्तियों से बातचीत करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. कार्यक्षेत्र में कार्य का बोझ बढ़ने से आप परेशान रहेंगे. जीवनसाथी सहयोग भरपूर मात्रा में मिलता दिख रहा है. आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन बना रहेगा, जिसके कारण लोग आपके स्वभाव से परेशान रहेंगे.

4. कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन आपके लिए अत्यधिक मेहनत भरा रहने वाला है. आज आपको ज्यादा लाभ कमाने के लिए कठिन परिश्रम करना होगा. भाई बहनों से सहयोग से आपके सभी काम आसानी से बन सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आप किसी काम के लिए ज्यादा टेंशन ले सकते हैं, जिसका असर आपके बाकी कामों पर पड़ेगा.
5. सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा को दिया था, उसके परिणाम आ सकते हैं, जिसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी. कार्यक्षेत्र में आपको किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. माता पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम आसानी से बन जाएगा.
6. कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है, जो लोग अपने धन का निवेश करने की सोच रहे हैं, तो उन्हें आज बहुत ही सोचविचार कर लगाना होगा, नहीं तो आपको कोई बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है. आपकी किसी नई संपत्ति को खरीदने की इच्छा पूरी होगी, जिसके लिए आप लंबे समय से प्रयास कर रहे थे.
7. तुला राशि (Libra)- आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है. आप अपने रुके हुए कामों के समय से कोई ना होने के कारण तनाव में रहेंगे, लेकिन आप अपने माताजी की सेहत के प्रति सचेत रहें, नहीं तो उनको कोई पुराना रोग उभर सकता है, जो उनके लिए कोई बड़ी समस्या लेकर आ सकता है. आप अपने किसी मित्र से अपने मन की बातों पर बातचीत कर सकते हैं.

8. वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के मामले में अच्छा रहने वाला है. यदि आपको पहले से कोई शारीरिक कष्ट चल रहा था, तो उसमें आज सुधार होगा और आप आगे बढ़ेंगे. व्यवसाय की कुछ योजनाओं की ओर आप पूरा ध्यान लगाएंगे, इसलिए आप एक लक्ष्य को पकड़कर चलेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. अपने भोजन को पौष्टिक आहार रहने दे व तले भोले भजन से परिचय रखें.
9. धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन आपके लिए किसी धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए रहेगा. आप किसी मामले में आस्था और विश्वास बनाए रखें. आपकी अध्यात्म के प्रति रुचि बढ़ सकती है,लेकिन आपको लाभ के अवसर मिलते रहेंगे,जिन्हे पहचान कर आप उन पर चल कर अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. आप अपने मित्रों और सहकर्मियों का पूरा साथ देंगे. वरिष्ठ सदस्यों से आपको प्रेम व स्नेह मिलता रहेगा.
10. मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. आपको परिवार के किसी सदस्य के करियर से संबंधित कोई फैसला वरिष्ठ सदस्यों की मदद से लेना होगा. शीध्रता व भावुकता में कोई निर्णय ना लें. किसी भी विपरीत परिस्थिति में भी आपको क्रोध करने से बचना होगा. आज आप अपनी परंपराओं पर पूरा ध्यान देंगे.
11. कुंभ राशि (Aquarius)- आज आपके स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा. साझेदारी में किसी काम को करना आज आपके लिए नुकसान दे सकता है. आपको किसी भूमि व वाहन के मामले में अपने भाइयों से सलाह मशवरा अवश्य करना होगा. आपके कुछ घर परिवार में चल रहे लड़ाई झगड़े से आपको छुटकारा मिलेगा. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. आपका कोई मित्र आपके घर दावत पर आ सकता है.
12. मीन राशि (Pisces)- आज का दिन आपके लिए कुछ उलझनों भरा रहने वाला है. प्रेम जीवन जी रहे लोग आज अपने साथी के प्रति नीरस का भाव रखेंगे, लेकिन उनकी रूचि आपके प्रति कम रहेगी, जिसे देखकर आपको हराने होगी और आपका मन भी कुछ परेशान रहेगा. आपको अपने किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा.

पढ़ें :- मंगलवार का राशिफल – 31 जनवरी 2023 (Daily Horoscope)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com