Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. नई दिल्लीः वीडियो फुटेज से गवाह का ऑडियो गायब होने पर AAP ने ED पर खड़े किए सवाल, केजरीवाल को गिरफ्तार कर पार्टी को खत्म करने का लगाया आरोप

नई दिल्लीः वीडियो फुटेज से गवाह का ऑडियो गायब होने पर AAP ने ED पर खड़े किए सवाल, केजरीवाल को गिरफ्तार कर पार्टी को खत्म करने का लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी ने तथाकथित आबकारी मामले में ED द्वारा कोर्ट में पेश वीडियो फुटेज से ऑडियो गायब किए जाने पर गंभीर प्रश्न खड़ा किया है। ‘आप’ के वरिष्ठ नेता जस्मिन शाह का कहना है कि बीते तीन फरवरी को एक आरोपी ने कोर्ट में कहा कि जब उसने ED से उसकी एक सरकारी गवाह के आमने-सामने की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग मांगी, तो ईडी ने केवल वीडियो फुटेज दी, वीडियो में से ऑडियो पूरी तरह से गायब कर दी गई।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने तथाकथित आबकारी मामले में ED द्वारा कोर्ट में पेश वीडियो फुटेज से ऑडियो गायब किए जाने पर गंभीर प्रश्न खड़ा किया है। ‘आप’ के वरिष्ठ नेता जस्मिन शाह का कहना है कि बीते तीन फरवरी को एक आरोपी ने कोर्ट में कहा कि जब उसने ED से उसकी एक सरकारी गवाह के आमने-सामने की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग मांगी, तो ईडी ने केवल वीडियो फुटेज दी, वीडियो में से ऑडियो पूरी तरह से गायब कर दी गई।

पढ़ें :- हरियाणाः अभय सिंह चौटाला ने कहा- इंडिया गठबंधन के नेता इकट्ठा नहीं हुए तो सब जाएंगे जेल

उन्होंने कहा,  ‘आप’ को पता चला है कि यह पहली घटना नहीं है, बल्कि ED ने कई अन्य वीडियो की ऑडियो को गायब कर दिया है। ED ने सरकारी गवाहों के बयानों पर यह पूरा केस खड़ा किया है। ED को बताना चाहिए कि पूछताछ की ऑडियो-वीडियो की रिकॉर्डिंग सुरक्षित रखने के कोर्ट के आदेश के बावजूद उसने किसके दबाव में आकर वीडियो से ऑडियो को गायब कर दिया। उन्होंने कहा कि इस केस का मूल मकसद अरविंद केजरीवाल समेत अन्य नेताओं को गिरफ्तार कर आम आदमी पार्टी को खत्म करना है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता जस्मिन शाह ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर ED की जांच पर प्रश्नचिह्न उठाया। उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में दिल्ली का तथाकथित शराब घोटाला पहला ऐसा मामला होगा, जिसमें पिछले दो साल से ED की जांच चल रही है। पूरे देश में ED अब तक हजारों रेड मार चुकी है, लेकिन एक चवन्नी की रिकवरी नहीं हुई है और न तो कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। इसके बावजूद आम आदमी पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं को लगातार जेल में भेजा जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com