1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली में AAP नेता संदीप भारद्वाज अपने आवास पर मृत पाए गए, BJP ने की जांच की मांग

दिल्ली में AAP नेता संदीप भारद्वाज अपने आवास पर मृत पाए गए, BJP ने की जांच की मांग

आम आदमी पार्टी के नेता संदीप भारद्वाज गुरुवार को पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए भी भाजपा ने मामले की गहन जांच की मांग की।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

AAP leader commits suicide: आम आदमी पार्टी के नेता संदीप भारद्वाज गुरुवार को पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। उनकी मौत के बाद दिल्ली की राजनीति गरम हो गई।दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए भी भाजपा ने मामले की गहन जांच की मांग की।

पढ़ें :- तिहाड़ जेल में परोसा जा रहा है सत्येंद्र जैन को खाना, मालिश के बाद दिल्ली के मंत्री का नया वीडियो आया सामने

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 55 साल के संदीप भारद्वाज के रूप में पहचाने गए व्यक्ति का शव उसके आवास पर लटका हुआ पाया गया। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि पुलिस को कुकरेजा अस्पताल से सूचना मिली कि राजौरी गार्डन निवासी भारद्वाज को उनके आवास से मृत लाया गया है।

मनोज तिवारी ने कहा- आत्महत्या नहीं
BJP के नेता मनोज तिवारी ने आज आरोप लगाया कि भारद्वाज ने आत्महत्या नहीं की। उन्होंने कहा कि मेरा मानना ​​है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। संदीप भारद्वाज को टिकट का आश्वासन दिया गया था। मनोज तिवारी ने कहा कि साक्ष्य इसे आत्महत्या जैसा नहीं बनाते हैं। ये आत्महत्या के लिए उकसाना भी हत्या के समान है। आप प्रमुख और नेतृत्व ने पाप किया है।

Delhi Deputy CM मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह आरोप लगाना गलत है कि आप नेता ने आगामी एमसीडी चुनाव लड़ने के लिए पार्टी के टिकट से इनकार करने के कारण अपनी जान दे दी। सिसोदिया ने कहा, “यह बहुत दुखद है। संदीप जी मेरे भी करीबी थे। वे ट्रेड विंग में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते थे।

आप नेता भारद्वाज ने आत्महत्या कर ली क्योंकि उन्हें नगर निगम चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया गया था, इस सवाल का जवाब देते हुए सिसोदिया ने कहा कि आप मौत को टिकट से नहीं जोड़ सकते, यह गलत है।

पढ़ें :- श्रद्धा मर्डर केस : छतरपुर, महरौली के जंगल में पुलिस को मिली कई हड्डियां; आरोपी के घर से कपड़े बरामद

केजरीवाल बोले- भारद्वाज के परिवार के साथ पूरी पार्टी खड़ी है
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस वक्त पूरी पार्टी उनके रिश्तेदारों के साथ खड़ी है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “आप कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज के असामयिक निधन से अत्यंत दुखी हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके साथ हैं और पूरी पार्टी उनके परिजनों के साथ खड़ी है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...